नगेन्द्र भड़ाना व सीमा त्रिखा ने सात गावं में संयुक्त रूप से व्यायामशालाओं का किया उद्घाटन

0
1008
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेन्द्र भड़ाना व बडखल विधायक श्रीमति सीमा त्रिखा ने आज गांव पाली,खेड़ी गुजरान,नेकपुर,फतेहपुर तगा,धौज,पावटा,गोठरा मोहबताबाद सात गावं में संयुक्त रूप से व्यायामशालाओं का उदघाटन किया। इस मौके पर योगगुरू ओमप्रकाश महाराज,जिला परिषद चेयरमेन विनोद चौधरी,ब्लॉक समिति चेयरमेन भारत भड़ाना, पूर्व पार्षद गजेन्द्र पाल, भाजपा नेता नरेन्द्र बिधूड़ी, भाजपा नेत्री श्रीमति श्रीमति नीरा तोमर, पार्षद बीरसिंह नैन, ब्लॉक समिति सदस्य श्याम भड़ाना, सरंपच हरि नंबरदार, सुन्दर सरपंच, जैद सरपंच, आरिफ खान, धर्मपाल, जतन मैम्बर, पप्पू सरपंच मोहबताबाद, ओमप्रकाश मैम्बर, कपिल भड़ाना, पूर्व सरपंच अरशद, राजकुमार वोहरा, डॉ.अभिषेक, जेई पंचायत, खेल विभाग के अधिकारी, सरकार स्कूल के छात्र एवं छात्राएं तथा योगा अध्यापक उपस्थित थे।

व्यायामशाला के उदघाटन से पूर्व नगेन्द्र भड़ाना ने स्कूल के प्रांगण में पौधारोपण भी किया। इस मौके पर नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि सबसे पहले में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटट्र जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देता हुं और परमात्मा से कामना करता हुं कि उन्हें दीघायू दें ताकि वो प्रदेश की सेवा कर सकें। उन्होनें कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटट्र ने गरीबों किसानों, उद्योगपतियों, महिलाओं, युवाओं की बेहतरी के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं बनाई है जिसका लाभ लेकर वो देश व प्रदेश की प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। उन्होनें कहा कि माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्ण्पाल गुर्जर व केबीनेट मंत्री विपुल गोयल फरीदाबाद की तरक्की और बेहतरी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। नगेन्द्र भड़ाना ने कहा कि शिक्षा के साथ साथ खेल भी जीवन का अभिन्न अंग है। आज के मौजूदा समय में खेल लोगों को रोजगार के साथ साथ शोहरत भी दे रहा है। उन्होनें कहा कि प्रदेश के पार्को में व्यायामशाला खोलने की योजना मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटट्र की देन है जिसमें जाकर युवा,महिलाएं एवं वृद्व अपने शरीर को स्वस्थ रखेगें। उन्होनें कहा कि व्यायामशाला में आने से लोगों के तन,मन और दिमाग को तन्दुरूस्ती तो मिलेगी ही उनमें भाईचारा भी बढ़ेगा जिससे मुख्यमंत्री की इस सोच का बढ़ावा मिलेगा हरियाणा एक हरियाणवी एक। इस अवसर पर विधायक श्रीमति सीमा त्रिखा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटट्र आज प्रदेश की जनता के लोकप्रिय नेता बन चुके है यही कारण है कि प्रदेश में हो रहे रोड़ शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है उनकी एक झलक पाने के लिए।

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here