मछली मार्केट में हुए गोलीकांड को लेकर मेरे बेटे को झूठे आरोप में फ़साया गया

0
907
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 June 2020 : 2 जून को शिवाजी नगर, सैक्टर 22, मछली मार्किट में हुए गोली कांड में पीड़ित बिजेन्द्र उर्फ लाला की मां और पत्नी ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिजेन्द्र की मां मीना ने बताया की जो आरोप मेरे बेटे बिजेन्द्र उर्फ लाला पर लगाए गए हैं वो झूठे हैं। अंसार द्वारा की गई एफआईआर में मेरे बेटे पर आरोप लगाए गए की उसने अंसार पर हमला किया है जबकि उस समय मेरा बेटा वारदात के समय घर में था। जिसका सीसीटीवी फुटेज सबूत के तौर पर मेरे पास है।

वहीं बिजेन्द्र की मां मीना ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि यह पूरी घटना सोची समझी साजिश है जिसके तहत मेरे बेटे को फंसाया गया है। पुलिस प्रशासन से हमने अपील की जिस पर अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया। मीना जी ने यह भी बताया कि मेरे बेटे की गिरफ्तारी हो चुकी है उसके बावजूद हमें किसी न किसी तरह से टार्चर करने की कोशिश की जा रही है। अंसार की तरफ से हमारे उपर हमले भी करवाये जा रहें हैं, जिससे हमें जान का खतरा है और हम भयभीत हैं। हम यही चाहते है कि इस पूरे मामले की जांच की जाए और आरोपी को सजा मिले, प्रशासन को पूरा सहयोग दे रहे हैं। परन्तु उसके बावजूद हम पर दबाव बनाया जा रहा है।

वहीं पीड़िता प्रियंका जो कि बिजेन्द्र उर्फ लाला की पत्नी है। प्रियंका ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि अंसार सभी गलत कामों में लिप्त है और उसके पहले से भी बहुत खराब रिकाॅर्ड हैं। उसका मेरे पति से कोई वास्ता नहीं है। अंसार ने बदले की भावना को लेकर मेरे पति पर झूठा मुकद्मा करवाया है और हम अब प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। अभी तक मुजेसर थाने की तरफ से हमे कोई भी सहायता नहीं मिली है। मैं यह मांग करती हूं कि इस पूरे घटनाक्रम की निष्पक्षता से जांच हो और दोषी के साथ कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here