मुथरेजा ने सैकड़ों समर्थकों के साथ एनआईटी में गुर्जर के लिए वोट मांगीे

0
1101
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 28 April 2019 : भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजन मुथरेजा ने अपनी टीम के साथ एनआईटी-1 में लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर के लिए घर-घर और दुकानो में व्यापारियों से वोट मांगे। इस मौके पर उनके साथ मनोनीत पार्षद दिनेश भाटिया, राजकुमार बोहरा, संजीव ग्रोवर, रमन दीप सिंह बब्बर, सुंधाशु चावला, मुकेश चावला, रजत जयसवाल, प्रवीण कपूर बॉबी, अभिजीत सिंह, छवि, जयदयाल सचदेवा, जयदयाल चावला, बहन रजनी, बहन मंजू, जगदीश सचदेवा, मुकेश चावला सहित अन्य सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस मौके पर आयोजित नुक्कड सभाओं को सम्बोधित करते हुए राजन मुथरेजा ने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गूर्जर विकास का दूसरा नाम है उन्होंने अपने कार्यकाल में जो विकास फरीदाबाद को दिया है वह आज तक किसी भी सांसद के कार्यकाल में नहीं हुए है। आज फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव मिला है जिसका श्रेय कृष्णपाल गूर्जर जी को जाता है।

राजन मुथरेजा ने कहा कि अगर हमें विकास चाहिए तो कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाना होगा क्योकि उनके कार्यकाल मेंही सबका साथ सबका विकास हुआ है और ऐसा सांसद पाकर हमें गौरवान्वित भी होना चाहिए जिसने फरीदाबाद को इस मुकाम पर पहुंचाया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अधिक से अधिक मतों से इस बार भी श्री कृष्णपाल गूर्जर को विजयी बनाये और विकास की इस आंधी को यू ही निरंतर चलने दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here