डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट और अवडाना सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के बीच एमओयू

0
935
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 Aug 2021 : डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद ने छात्रों को कैरियर के अवसर प्रदान करने और छात्रों के मूल्यांकन और समग्र विकास के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए अवडना सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए । यह एक रणनीतिक समझौता ज्ञापन है जो सहयोगात्मक सीखने और कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के प्रबंधन की सुविधा प्रदान करेगा।

अवडना सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के क्लस्टर डेवलपमेंट मैनेजर श्री यूनिक मदान ने आश्वासन दिया कि यह समझौता ज्ञापन निश्चित रूप से डीएवीएम को बड़े पैमाने पर कॉर्पोरेट तक पहुंचने में मदद करेगा, जिससे छात्रों को बेहतर करियर के अवसर प्राप्त करने में मदद मिलेगी। अवडना सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के क्लस्टर डेवलपमेंट मैनेजर श्री महेंद्र मनरल ने कहा कि छात्र अपने पोर्टल का उपयोग करके सहयोगात्मक शिक्षा के लिए क्विज़, वाद-विवाद और सत्र जैसी विभिन्न गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं।

इस अवसर पर स्थानापन्न प्राचार्य डॉ. रितु गांधी अरोड़ा ने बेहद खुशी बयां करते हुए सभी के प्रयासों की सराहना की जिसमें कॉर्पोरेट रिसोर्स सेल (सीआरसी) विभागाध्यक्ष डॉ. पूजा कौल और टीम के सदस्य डॉ. जूही कोहली, सुश्री पूजा सचदेवा, श्री हरीश वर्मा व सुश्री रूची धुन्ना व एमओयू कमेटी के सदस्य डॉ. सुनीता बिश्नोई, सीए भवाना खत्री व सुश्री पूजा सचदेवा जिन्होने समझौते के मसौदे की समीक्षा करते हुए सभी तकनीकी पहलुओं पर चर्चा की। उन्होंने मीडिया के समर्थन के लिए सुश्री रीमा नांगिया और सुश्री वंदना जैन को धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here