शर्लिन चोपड़ा की सुपर हॉट, शार्ट फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च

0
1084
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 16 Oct 2019 : एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ‘टाइम पास’, ‘रैड स्वस्तिक’ और ‘गेम’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी है। शर्लिन अपने करियर में बहुत आगे बढ़ चुकी है और अभी वे कॉन्टेंट क्रिएट करती है और उसे साथ साथ प्रोडूसर भी करती है शर्लिन चोपड़ा का टैलेंट यहीं तक सिमित नहीं है वो इन सब के साथ बतौर रैपर भी है। हाल ही में उनके रैप सॉन्ग ‘ कतार ‘ को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला और उनकी गायकी और सोच को भी लोगो द्वारा सराहा गया। इसके अलावा उनकी शार्ट फिल्म ‘द लास्ट विश’ जो कि पिछले हफ्ते शर्लिन चोपड़ा एप पर रिलीज़ हुई थी, उसने २४ घंटे में १० लाख की कमाई की।
हर बार की तरह इस बार भी शर्लिन चोपड़ा अपने हॉट और सेक्सी अंदाज़ में नज़र आने वाली है। उन्होंने अपनी आने वाली शार्ट फ़िल्म “शी किल्स (She Kills)” का मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया है। यह मूवी इसी हफ्ते शर्लिन चोपड़ा ऐप पर रिलीज़ होने वाली है।

आपको बता दे की शर्लिन चोपड़ा पहली ऐसी भारतीय है जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। शर्लिन चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों में छोटे किरदार से की थीं। लेकिन अब वे अपने हिसाब से फिल्मों की कहानियां तैयार कर रही हैं और उसे प्रोडूस भी कर रही है।

Here is the link :https://www.instagram.com/p/B3mh6zwhr1W/?utm_source=ig_web_copy_link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here