विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल के प्रांगण में मनाया गया मदर्स डे

0
1404
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 May 2019 : सेक्टर 15 स्थित विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल के श्री हरि सभागार में मदर्स डे के उपलक्ष्य में माँ को सम्मान देते हुए विषेष प्रातः कालीन सभा का आयोजन किया गया। जिसमें ममता और त्याग की प्रतिमा .. माँ को षत .. शत नमन किया गया।इसी के साथ बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए एवं सुंदर कार्डस बनाकर अपने मन के भावों को उजागर किया।

कार्यक्रम का प्रारंभ श्माँ तुझे सलामश् नाटक से किया गया जिसमें नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मातृत्व को सलाम करते हुए उनके प्रति अपने प्यार और आदर की भावना को दर्शाया । इसके अतिरिक्त हमारे विद्या मंदिर के उभरते हुए कलाकारों ने श्माँ सुनाओ मुझे वो कहानीश्ए श्माँ प्यारी माँश्ए श्मेरी प्यारी अम्मीश् आदि गानों पर गायन एवं नृत्य प्रस्तुत करके सबका मन मोह लिया।

इतना ही नहीं जहाँ एक ओर बच्चों ने अपनी माँ के प्रति आदर एवं सम्मान दर्शाया वहींँ दूसरी ओर बच्चों ने छोटे छोटे पौधे लगाकर धरती माता के प्रति भी अपने कर्तव्य को भी निभाया ।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य श्री आनंद गुप्ता जी ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रम की तहे दिल से प्रशंसा की और साथ ही उन्होनें माँ की शक्ति, ममता और त्याग को शत शत नमन करते हुए अपने बचपन की स्मृतियों को बच्चों के साथ बाँटा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here