विधायक राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी में किसानों से बात कर अधिकारियों को दिए सुधार के निर्देश

0
175
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव अनाज मंडी पहुंचे विधायक राजेश नागर ने किसानों से बात कर उनका हालचाल जाना और अधिकारियों को सुविधाओं में सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यहां मंडी में गेंहू की खरीद और उठान का काम सुचारू गति से चल रहा है। लेकिन छोटी मोटी जरूरतों के लिए सुधार एक दो दिन में कर दिया जाएगा।

आज किसानों से बात कर विधायक राजेश नागर ने उनके गेंहू की खरीद के बारे में जानकारी ली। किसानों ने उन्हें बताया कि गेंहू की खरीद तो ठीक हो रही है लेकिन यहां थोड़ी पार्किंग की समस्या है जिसे जल्द ठीक करवाया जाए। नागर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से इसकी व्यवस्था जल्द बनाने की बात कही। विधायक ने बताया कि मंडी में गेंहू का उठान भी ठीक गति से हो रहा है। सभी अनाज खरीद एजेंसियों ने अपने वाहन लगा रखे हैं जो निरंतर उठान कर रहे हैं। वहीं किसानों की फसल की कीमत भी मिल रही है। अधिकांश किसानों को उनके अनाज की पेमेंट 72 घंटे में मिल गई है और बाकी लोगों को भी जल्द ही पेमेंट मिल जाएगी।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी मंडी एवं खरीद एजेंसियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि किसानों का अनाज दु्रत गति से खरीदा जाए और उसको उठाने का काम भी तेजी से किया जाए। जिससे कि मंडियों में अनाज खुले में न पड़ा रहे। इसके साथ ही किसानों को उनकी पेमेंट भी तेजी से करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके अच्छे नतीजे सामने आ रहे हैं। इस अवसर पर मौजूद एसडीएम परमजीत सिंह चहल ने सभी किसानों और आढ़तियों को भरोसा दिलाया कि किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस बारे में कोई दिक्कत हो, प्रशासन आपके साथ है। आपको किसी भी प्रकार की समस्या हो तो मुझसे मिल सकते हैं। इस अवसर पर तिगांव के सरपंच विक्रम प्रताप नागर, सरपंच अधाना पट्टी वेद प्रकाश, श्रीपाल शर्मा प्रधान, मांगेश गोयल, देवराज गोयल, उदय नरवत, सोरव रावत, विपुल नागर, विष्णु लाला, राजेंद्र कपासिया, जेके वर्मा, जोगेंद्र कपासिया, दयाराम अधाना आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here