विधायक राजेश नागर ने शाहाबाद गांव में चलाया महा सफाई अभियान

0
610
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर की अगुवाई में आज तिगांव क्षेत्र के शाहाबाद गांव में महा सफाई अभियान चलाया गया। इस सफाई अभियान में एसडीएम परमजीत चहल भी मौजूद रहे।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने खुद झाड़ू उठाकर सफाई कर अभियान की शुरुआत की। उन्होंने जगह-जगह पड़ी गंदगी को हाथों से उठाकर लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सफाई अभियान के लिए आमजन का सहयोग बहुत जरूरी है। हम सबको मिलकर सफाई अभियान का हिस्सा बनना होगा, तभी हम मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान को सफल करने में कामयाब हो पाएंगे।

विधायक ने लोगों को आश्वासन दिया कि शासन और प्रशासन सफाई अभियान को लेकर गंभीर हैं लेकिन इसके लिए हम सबको भी सहयोग करना होगा। यदि हमारा क्षेत्र साफ होगा तो हमें बहुत सारी बीमारियां अपने आप ही नहीं होंगी। उन्होंने मौके पर मौजूद सफाई कर्मियों से भी समय पर कूड़ेदान से कूड़ा उठाने की बात कही।

इस अवसर पर गांववासियों ने विधायक को अपना एक मांगपत्र भी सौंपा जिसमें ताजूपुर से ढहकौला तक रास्ता अधूरा बनने की शिकायत की वहीं शाहाबाद से ढहकोला तक रास्ता बनने पर बधाई भी दी। इसके अलावा गांव में बारात घर, वाल्मिकी चौपाल, श्मसान घाट, पीर बाबा का रास्ता, नई पानी की पाइप लाइन डलवाने पर भी विधायक का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि जल्द ही शाहाबाद गांव से भैंसरावली रोड का काम जल्द शुरू होगा, वहीं छह एकड़ जमीन पर मिनी स्टेडियम बनेगा और दो एकड़ में स्किल डेवलपमेंट सेंटर बनने की बात भी कही। श्री नागर ने कहा कि गांव में जल्द ही सौलर लाइटों से गलियां रोशन होंगी।

इस अवसर पर एसडीएम परमजीत चहल, शाहाबाद के सरपंच अजब सिंह नागर, भुआपुर के सरपंच उम्मेद सिंह, डॉ कर्मवीर नागर, सतवीर नागर, नायब तहसीलदार अजय, पंचायती राज एसडीओ हरेंद्र, विरेंद्र बडगुर्जर, एडवोकेट राजकुमार नागर सहित गांव के गणमान्य व्यक्ति भी हाथों में झाड़ू लेकर महा सफाई अभियान में शामिल होते नजर आए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here