विधायक राजेश नागर ने बादशाहपुर में फहराया तिरंगा

0
318
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Aug 2022 : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने गुरुग्राम के बादशाहपुर में आयोजित राजकीय कार्यक्रम में तिरंगा झण्डा फहराया। इस अवसर पर राष्ट्रगान में सम्मिलित हुए और राष्ट्रध्वज को सलामी दी। इस अवसर पर एसडीएम बादशाहपुर सतीश यादव भी मौजूद रहे।

सेक्टर 43 स्थित मॉडल संस्कृति स्कूल में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि विधायक राजेश नागर ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की दी। उन्होंने कहा कि हमें यह आजादी का अवसर अनेक महान शख्सियतों के नेतृत्व के कारण प्राप्त हुआ है। हमें प्रयास करना होगा कि हमारी आजादी अक्षुण्ण रहे और देश अखण्ड रहे। उन्होंने कहा कि देश ने 75 वर्षों में अनेक समस्याओं पर विजय प्राप्त कर लंबी यात्रा पूरी की है। जिसमें तमाम सरकारों और देश के नागरिकोंं का परस्पर सहयोग रहा है। उन्होंने कहा सरकारें आती जाती रहती हैं लेकिन देश की जिम्मेदारी हमारे ऊपर रहती है। उन्होंने कहा कि हम सभी को आजादी के इस अमृत महोत्सव को मनाते हुए अपनी जिम्मेदारियों को और बढ़ाना होगा। नागर ने कहा कि भारत देश धर्म, भाषा, जाति, अमीरी गरीबी के भावों पर जीतने का प्रयास कर रहा है और निरंतर अपनी पहचान बना रहा है। जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विकास की राह पर तेजी से ले जा रहे हैं। आज भारत का दुनिया भर के देशों में सम्मान प्राप्त हो रहा है। देश ने मोदीजी के नेतृत्व में कोरोना जैसी महामारी पर विजय प्राप्त की है। इस महामारी ने जहां दुनिया के नंबर एक और दो स्थान पर आने वाले देशों की स्थिति बदहाल कर दी है वहीं मोदी सरकार ने देश और देशवासी सभी को संभाला। देश में 80 करोड़ लोगों को अनाज दिया जा रहा है वहीं युवाओं को आत्मनिर्भरता की ओर ले जाया जा रहा है। नागर ने कहा कि हरियाणा में सरकारी नौकरियों में पर्ची खर्ची की व्यवस्था को एकदम खत्म कर दिया गया है। आज अपनी योग्यता के आधार पर नौकरियां मिल रही हैं। नागर ने सभी से मिलजुल कर देश निर्माण में सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर तहसीलदार दर्पण कम्बोज, नायब तहसीलदार नेहा यादव एवं अखतर हुसैन सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here