विधायक राजेश नागर ने निगम आयुक्त संग की समीक्षा बैठक एक हफ्ते पहले अधीक्षक अभियंता के साथ हुई थी विकास कार्यों पर चर्चा

0
179
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज नगर निगम आयुक्त जितेंद्र दहिया एवं अन्य अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की। नागर ने कहा कि हर हफ्ते किसी न किसी विभाग के साथ बैठक कर तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देना हमारा उद्देश्य है।

सेक्टर 16 स्थित सर्किट हाउस में हुई इस बैठक में विधायक राजेश नागर ने निगम आयुक्त जितेंद्र दहिया को अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अनेक कार्यों की गति को बढ़ाए जाने की जरूरत है जिससे कि हम उन्हें समय पर लोगों को सौंप सकें। इसके अलावा ऐसे अनेक प्रोजेक्ट हैं जिनके लिए धन का भी इंतजार नहीं करना है उन्हें तुरंत प्रभाव से टेंडर करवा कर शुरू करवाएं। उन्होंने कहा कि विधानसभा का एक एक मतदाता हरियाणा सरकार का हिस्सा है। इसलिए हम हर क्षेत्र तक विकास को लेकर जाएंगे। इसके साथ ही हाल ही में निगम में शामिल हुए गांवों में भी विकास की गति को बढ़ाने पर हमारा फोकस है। जिसके लिए आज की बैठक बहुत महत्वपूर्ण नतीजे लेकर आएगी।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि पिछली बैठक आयुक्त की अनुपस्थिति में हुई थी जिस कारण कुछ निर्णय नहीं ले पाए थे लेकिन आज की बैठक में कई निर्णय लिए गए हैं और आयुक्त ने अपने अधीनस्थों को विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की ढील न बरतने के निर्देश दिए हैं। आयुक्त जितेंद्र दहिया ने भी बताया कि हाल ही में नगर निगम में शामिल हुए गांवों में विकास को गति देना उनकी प्राथमिकता होगी। इन गांवों में रहने वाले लाखों लोगों को शहरी सुविधाएं देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं और इस कार्य में हम विधायक के साथ समन्वय कर काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले निगम के अधीक्षक अभियंता के साथ हुई बैठक में ही विकास कार्यों पर चर्चा हुई थी और उनको बता दिया गया था कि अगले हफ्ते इन सभी कार्यों की समीक्षा बैठक होगी। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें निगम आयुक्त के अलावा कार्यकारी अभियंता ओमदत्त सहित कई एसडीओ व जेई भी मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here