विधायक राजेश नागर ने बारिश से पहले नालों की सफाई के दिए निर्देश सीईओ जिला परिषद सहित अनेक अधिकारियों के साथ किया मौका मुआयना

0
272
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 08 जून 2022 : मानसून के मौसम से पहले तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज अधिकारियों के साथ क्षेत्र में जलजमाव के संभावित क्षेत्रों का दौरा किया और उन्हें निर्देश दिया कि बारिश से पहले हर संभव तैयारी करें और सभी नालों को भी तुरंत साफ करवाएं।

विधायक राजेश नागर ने आज जिला परिषद के सीईओ सतेन्द्र सोहान व अन्य अधिकारियों के संग क्षेत्र का दौरा किया। विधायक ने कहा कि मानसून के आने से पहले जलजमाव से बचने की हर संभव तैयारी की जाए। उन्होंने कहा कि यहां काफी क्षेत्रों में पानी जमा हो जाता है जिसके कारण लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लोग कई बार तो घरों में ही बंद रहने के लिए मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में समस्या सिर पर आने पर बचाव कार्य करने से बेहतर है कि हम पहले से ही समस्या को दूर कर दें।

विधायक नागर ने कई क्षेत्र अधिकारियों को दिखाए कि यहां पर बारिश का पानी जमा हो जाता है। इसलिए समय रहते इंतजाम करें कि यहां पानी जमा न हो। इसके अलावा जोहड़ व नालों की सफाई का भी मौका मुआयना किया गया। नागर ने अधिकारियों से कहा कि समय रहते इनकी भी सफाई कर ली जाए। जिससे कि बारिश के समय में होने वाली जलजमाव की किसी भी आशंका को टाला जा सके। सीईओ सोहान ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को इस बारे में प्राथमिकता के साथ काम करने के लिए कहा और उनसे इस बारे में रिपोर्ट भी मांगी। विधायक नागर ने कहा कि बारिश हमारे लिए जरूरी है लेकिन हमें ध्यान रखना होगा कि इसके कारण सामान्य जन जीवन प्रभावित न हो।

इस अवसर पर मौजूद ग्रामीणों ने भी अपने सुझाव रखे। दौरे के दौरान बीडीपीओ प्रदीप कुमार, पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन, एसडीओ व जेई सहित हरीश चंद सरपंच, सरपंच विक्रम प्रताप सिंह, दयानन्द नागर, तेज सिंह अधाना आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here