नहरपार फ्लोर की रजिस्ट्री खुलने पर विधायक राजेश नागर का जताया आभार

0
1097
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 21 Sep 2020 : नहरपार में फ्लोर की रजिस्ट्री खुलने पर प्रोपर्टी डीलर्स ने प्रसन्नता प्रकट की है। फरीदाबाद एस्टेट एजेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (फीवा) के पदाधिकारियों ने तिगांव के विधायक राजेश नागर का धन्यवाद किया है।

फीवा के अध्यक्ष राजीव ऑबराय व अन्य सदस्यों ने भाजपा विधायक राजेश नागर से मिलकर कहा कि आपने हमारे काम धंधे बचा लिए, वहीं नहरपार अपना आशियाना बनाने की उम्मीद में लगे लोगों का भी इंतजार खत्म करवाया है। इसके लिए आप बधाई के पात्र हैं।

गौरतलब है कि नहरपार में बिल्डर्स फ्लोर की रजिस्ट्री बंद होने से हजारों लोगों पर रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया था वहीं लोग भी अपना आशियााना नहीं बना पा रहे थे।

फीवा के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक राजेश नागर का ध्यान इस समस्या की ओर किया, जिसके बाद विधायक ने स्थानीय प्रशासन और शासन में अपनी कोशिश से इन रजिस्ट्री को फिर से खुलवाया। जिससे लोगों के चेहरे खिल उठे हैं। रजिस्ट्री खुलने से जरूरत में अपने मकान बेचने वाले, नए मकान खरीदने वाले और छोटे से बड़ा मकान खरीदने का इंतजार कर रहे लोगों को बड़ा लाभ होगा।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकारें जनता की भलाई के काम करती हैं। जबकि पहले की सरकारें झूठी वाहवाही लूटने में लगी रहती थीं। उन्होंने कहा कि सबको काम-सबको सम्मान वाली कहावत भाजपा सरकार में ही चरितार्थ हो रही है। जिसके लिए दिन रात काम करने वाले हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल प्रशंसा के पात्र हैं। हम तो केवल उनके बताए रास्ते पर चलने का प्रयास कर रहे हैं।

इस अवसर पर फीवा के सदस्य अवनीश भसीन, सुरजीत अधाना, पवन अग्रवाल, शिवकुमार भारद्वाज, साहिल नरूला, सागर कक्कड़ आदि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here