विधायक राजेश नागर ने गांव भतौला में फेस मास्क बांटे

0
810

Faridabad News, 17 April 2020 : देश में लागू लाकडाउन के दूसरे दौर में शुक्रवार को जिला रेडक्रास सोसायटी ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेश नागर के साथ मिलकर जिले के गांव भतौला में फेस मास्क वितरित कर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया।

इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि केंद व राज्य सरकार गरीब व जरूरतमंद लोगों को भोजन के साथ-साथ आर्थिक मदद देने को पूरी तरह प्रयासरत है और किसी को भी कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश में जारी लाकडाउन में लोगों को घरों में ही रहना चाहिए तथा फेस मास्क का उपयोग करें और सरकार द्वारा दी गई हिदायतों के अनुसार कोरोना वायरस से बचने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करें। घर में साफ-सफाई रखें और हाथों को बार-बार साबुन से अच्छी तरह धोते रहें और अपनी इम्युनिटी पावर बढ़ाने के लिए पोष्टिक आहार का सेवन करें।

इस मौके पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि रेडक्रास सोसायटी जिलावासियों को हर तरह की सेवाएं दे रही है। उनकी संस्था जिला उपायुक्त के दिशा-निर्देश अनुसार सुबह-शाम गरीब व जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के साथ सैनेटाइजर व फेस मास्क उपलब्ध करा रही है तथा इसके अलावा सूखा राशन भी बांटा जा रहा है।

इस मौके पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी, देशराज गौतम व वरिष्ठ समाजसेवी प्रमोद गुप्ता भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here