विधायक राजेश नागर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को मिल कर दी जन्मदिन की बधाई

0
399
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दिल्ली स्थित केंद्रीय कार्यालय में मिलकर जन्मदिन की बधाई दी और उनसे आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने अपने क्षेत्र के विकास आदि के बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया। नागर ने कहा कि आपका चरित्र और व्यक्तित्व हम सब के लिए प्रेरणा स्रोत है। हम सभी आपकी वाणी को सुनकर दिनों दिन शक्ति महसूस करते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आप के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी दिनों दिन तरक्की कर रही है और हमारे नेतृत्व की कुशलता में देश की कुशलता निहित है। नागर ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल के नेतृत्व कौशल और शासन को बेदाग छवि के साथ चलाने को विपक्ष भी सराहते हैं। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हर्ष का अनुभव कर रहा है कि उसके पास एक ऐसा नेतृत्व है, जो कार्यकर्ता की सुनता है और एक ऐसी सरकार है जो देशवासियों की आवाज को सुनती है। नागर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि नड्डाजी का जन्म दिवस हम सबके लिए सेवा दिवस के रूप में सामने है। हम उनकी कुशल नेतृत्व वाले व्यक्तित्व को अंगीकार कर आगे बढ़ रहे हैं और दिनों दिन देश समाज को राष्ट्र की मुख्यधारा से जोड़ रहे हैं। नागर ने कहा कि हरियाणा में एक ऐसी सरकार है जो किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करती है और यहां हर कार्य प्राथमिकता के आधार पर और योग्यता के आधार पर हो रहे हैं।

नागर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बुके भेंट कर उन्हें बधाई दी और आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि भगवान हमारे नेतृत्व पर अपनी कृपा रखें और हम सभी लोगों को दिनों दिन देश को तरक्की की राह पर ले जाने का अवसर प्राप्त होता रहे। हमारा देश तरक्की की सीढ़ियां चढ़ता रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here