विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में दो दिवसीय राज्य स्तरीय गल्र्स तीरंदाजी प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक राजेश नागर 

0
350
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज के समय में खेल एक अच्छे व्यवसाय का भी जरिया बन चुके हैं। आप खेलने के साथ साथ अपना भविष्य भी इसके जरिए सुरक्षित बना सकते हैं। वह विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित 38वीं राज्य स्तरीय तीरंदाजी गल्र्स प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि केंद्र एवं हरियाणा सरकार दोनों ही खेलों की ओर विशेष ध्यान दे रही हैं। उन्होंने कहा कि पूरे भारत में हरियाणा प्रदेश ऐसा राज्य है जहां पर मैडल जीत कर आए खिलाडिय़ों को सबसे ज्यादा सम्मानित राशि दी जा रही है। उन्होंने कहा कि खेल में हार-जीत दोनों पहलू होते हैं। हारने के बाद खिलाडिय़ों को निराश नहीं होना चाहिए बल्कि और दोगुने जोश के साथ अगली प्रतियोगिता में भाग लेना चाहिए।

इस प्रतियोगिता में पूरे हरियाणा प्रदेश से करीब 200 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। जिनकी हौसला अफजाई के लिए विधायक नागर ने खुद मैदान में जाकर तीरंदाजी पर हाथ आजमाया। उन्होंने प्रदेश भर से आए खिलाडिय़ों के साथ-साथ उनके कोचों को भी सम्मानित किया। उन्होंने सभी खिलाडिय़ों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। नागर ने कहा कि इनके कोच भी बधाई के पात्र हैं जो इन बच्चों को हीरा बनाने के लिए अपना दिन रात एक करते हैं। इन बच्चों में से ही कोई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव, विक्रम कपूर, अमन नागर, सम्मी यादव, नारायण डागर, मोहित शर्मा, मनजीत मलिक, कपिल कौशिक, सुरेंद्र शर्मा, ज्योति मलिक, जयंत कुमार, लवकेश, सोनू, धर्मेन्द्र, टीपी शर्मा, नीरज वशिष्ठ आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here