विधायक राजेश नागर ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को दी काम करने की नसीहत

0
340
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज बल्लभगढ़ मंझावली सडक़ को देखने के लिए अचानक पहुंच गए और सडक़ की हालत देख पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को मौके पर ही बुलाकर फटकारा।

नागर ने अधिकारियों से कहा कि लाखों लोगों के आवागमन वाली महत्वपूर्ण सडक़ की यह हालत हो गई है और आप लोग काम करने के लिए कितना समय लेते हो। उन्होंने कहा कि इस सडक़ को बनाने का काम जल्द पूरा करें नहीं तो मैं इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करूंगा। विधायक राजेश नागर ने कहा कि इस सडक़ से गुजरने वालों की समस्या को देखते हुए उन्होंने सडक़ को बनवाने के प्रस्ताव को मंजूर करवा लिया है। लेकिन पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से इसका टेंडर नहीं हो पा रहा है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

विधायक राजेश नागर ने अधिकारियों से इस सडक़ की मरम्मत के लिए तय समय बताने के लिए कहा। उसके बाद उन्होंने सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा। इस पर वहां मौजूद पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता एवं सहायक अभियंता ने उनसे मंगलवार तक का समय मांगा। जिस पर विधायक ने कहा कि आप लोग जितना समय मांगने में एक्सपर्ट हो, अगर उतना काम करने में विशेषज्ञता दिखाएं तो जनता को अनेक परेशानियों से छुटकारा मिल जाए। विधायक ने बताया कि उन्हें जनता ने प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट देकर विधानसभा में पहुंचाया है, जिसके बाद वह उनसे अपनी स्थानीय समस्याओं के निराकरण एवं सुविधाओं के लिए उम्मीद करते हैं। नागर ने कहा कि सबसे निकम्मापन तो तब है कि जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से विकास कार्य के लिए किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जा रही है। लेकिन विकास कार्य की रूपरेखा और लागू करने का काम तो अधिकारियों का है। जिनके निकम्मेपन को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और काम न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here