विधायक नरेंद्र गुप्ता ने फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा कोरोना विरुद्ध अभियान में सक्रिय भागीदारी के लिए सराहना की

0
1105
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 June 2020 : क्षेत्र के प्रमुख औद्योगिक संगठन फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा कोविड-19 महामारी के दौरान स्वच्छता के लिए तत्पर सफाई कर्मचारियों के लिए 9000 सैनिटाइजर की बोतलें, 100 पीपीई किट और 100 जोड़ी हाथों के गलव्ज, फरीदाबाद नगर निगम को दिए गए हैं।

यहां एक सादे समारोह में फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन कार्यालय में विधायक नरेंद्र गुप्ता ने एसोसिएशन की ओर से यह सामान एम ओ एच उदित शर्मा को प्रदान किया।

इस अवसर पर नरेंद्र गुप्ता ने फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा कोरोना विरुद्ध अभियान में सक्रिय भागीदारी के लिए जहां फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की मुक्त कंठ से सराहना की, वहीं आपने कहा कि प्रधानमंत्री राहत कोष तथा मुख्यमंत्री राहत कोष के साथ-साथ एसोसिएशन के सदस्यों ने जिस प्रकार स्थानीय स्तर पर लंगर व सुरक्षा संबंधी सामान वितरित किया वह अपना उदाहरण आप है।

श्री गुप्ता ने कहा कि मानवता वास्तव में एक दूसरे के लिए समर्पित भाव सिखाती है और एसोसिएशन ने यह सिद्ध कर दिखाया कि वह औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं के साथ-साथ मानव हितेषी कार्यों में भी तत्परता से आगे है।

एक प्रश्न के उत्तर में नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि हरियाणा व दिल्ली के बॉर्डर को सुरक्षा संबंधी कारणों से बंद किया गया है और शीघ्र ही इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा कि बॉर्डर को किस प्रकार खोला जाए, ताकि आवागमन भी हो सके और सुरक्षा की दृष्टि से कोई खतरा ना हो।

श्री गुप्ता ने कहा कि सरकार सुरक्षा के साथ-साथ औद्योगिक, व्यापारिक, व्यवसायिक वर्ग और आम जनता के हितों को भी ध्यान में रख रही है, ऐसे में स्थिति सामान्य होने में कुछ समय लगेगा।

फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री बीआर भाटिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन उद्योग हित के साथ-साथ समाज कल्याण व मानव हितैषी कार्यों को अपना ध्येय मानती है।
श्री भाटिया ने कहा कि सफाई कर्मचारी कोरोनावायरस के विरुद्ध लड़ाई में सबसे बड़े योद्धा हैं और उनकी सुरक्षा जरूरी है, इसी भावना को ध्यान में रखते हुए सैनिटाइजर तथा पीपी की किट सहित ग्लव्स प्रदान किए गए हैं।

फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के महासचिव जसमीत सिंह ने कहा कि फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसियेशन के सदस्यों द्वारा अपने-अपने स्तर पर व सामूहिक रूप से जिस प्रकार कोरोनावायरस विरुद्ध मुहिम में अपना योगदान दिया गया है, वह उसे अपना कर्तव्य मानते हैं। श्री जसमीत सिंह ने कहा कि भविष्य में भी आवश्यकता पड़ने पर राष्ट्र हित में ऐसी सिंह किससे सदैव तत्पर रहेंगे।

एम ओ एच उदित शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद में 3200 सफाई कर्मी ड्यूटी में लगे हुए हैं। आपने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान भी स्वच्छता बनी रहे, इसके लिए सफाई कर्मचारी तत्परता से कार्य कर रहे हैं। श्री शर्मा ने सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा हेतु एफ आई द्वारा प्रदान किए गए सामान के लिए आभार भी व्यक्त किया।

इस अवसर पर फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष श्री सतीश भाटिया व कार्यकारी निदेशक कर्नल एस कपूर की उपस्थिति भी विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here