विधायक नगेंद्र भडाना ने सडक़ को इंटरलॉकिंग बनाने के कार्य का विधिवत उदघाटन किया

0
681
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 13 Sep 2019 : शहर में जितने जन विकास के कार्य पिछले पांच सालों में मनोहर लाल सरकार द्वारा किये गये हैं उतने तो अब तक किसी भी सरकार ने नहीं कराये हैं और जो अन्य विकास कार्य शेष रह गए हैं उन्हें भी निकट भविष्य में पूर्ण कराया जाएगा।

यह बात आज यहां विधायक नगेंद्र भडाना ने गांव प्रतापगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में कही। इस मौके पर उन्होंने लगभग 53 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाली सेक्टर-56 पुल से प्रतापगढ़ तक जाने वाली सडक़ को सीमेंटेड बनाने तथा करीब 14 लाख रुपए की मदद से बनने वाली राहुल चंदीला वाली सडक़ को इंटरलॉकिंग बनाने के कार्य का विधिवत उदघाटन किया। उक्त कार्य सीएम घोषणाओं के तहत कराये गये। विधायक नगेंद्र भडाना ने कहा कि शहर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा कराये जाने वाले विकास कार्यों से लोगों को भारी राहत मिली है, जिसके लिए वे उनका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।

इस मौके पर कार्यक्रम आयोजक भाजपा नेता वीरेंद्र डागर एडवोकट ने कहा कि उक्त दोनों सडक़ें पिछले काफी समय से जर्जर अवस्था में थी, जिनको पक्का कराने की स्थानीय निवासी लंबे समय से मांग करते आ रहे थे, अब इन सडक़ों के निर्माण से यहां के वासियों को आवागमन में भारी राहत मिलेगी।

इस मौके पर बबलू दीवान, पार्षद गजेंद्रपाल, कृष्ण करहाना, राजपाल डागर, सुंदर डागर, राहुल चंदीला, रविंद्र चंदेला, सतबीर मास्टर, विजेंद्र डागर, चाहत चंदीला, इंदर मंगला तथा देव कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here