विधायक बनवारी लाल व उनके समर्थकों को आम आदमी पार्टी सांसद डा सुशील गुप्ता ने पार्टी पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई

0
1038
Spread the love
Spread the love

Jind News, 25 July 2021 : हरियाणा में होने वाले चुनावों की तैयारी को लेकर पूरे प्रदेश में दौरे के लिए निकले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व सहप्रभारी सुशील गुप्ता को लोगों को भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसी समर्थन के चलते आज उन्होंने कई लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई। डा गुप्ता ने आज 1987 में देवीलाल की सरकार के विधायक बनवरी लाल वाल्मीकि को हल्का कलायत जिला कैथल में पार्टी में शामिल किया।

इस दौरान वह सफीदो में नगर पालिका में भ्रष्टाचार के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे रामदास के समर्थन मे सफीदों पहुंचे। जहां उन्होंने रामदास की मांगो पर प्रदेश सरकार को जांच कराने की मांग को जायज बताया।

डा गुप्ता ने कहा दिल्ली सरकार और केजरीवाल के कार्यो से प्रभावित होकर आज लोग लगातार आम आदमी पार्टी से जुड रहे है। इसी से प्रभावित होकर हरियाणा के पूर्व विधायक बनवारी लाल वाल्मीकि दिल्ली माॅडल से प्रभावित होकर अपने सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी में शामिल हुए। उनके आने से पार्टी में वाल्मीकि समाज से जुडाव तेज होगा।

डा गुप्ता का रविवार का दिन बडी गतिविधियों वाला रहा। वह पिछले कई महीनों से लगातार पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रदेश की सभी विधानसभाओं में भ्रमण कर लोगों को जोडने का काम कर रहें है। उन्होंने आज प्रदेश के विभिन्न शहरों जिसमें सिसाना,,समालखा,गोहाना, पानीपत सिटी, धूपसिंह नगर सनोली, सफीदो, पुरानी सब्जी मंडी जींद में जाकर स्थानीय नेताओं को साथ लेकर मीडिया के सामने समर्थकों को आम आदमी पार्टी में शामिल किया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लगातार हरियाणा प्रदेश में मजबूती के साथ आगे बढ रही है। यहीं नहीं प्रदेश में जिस भी शहर और जिले में जाकर जब लोगों से स्थानीय मुददो पर बात करते है तो, सभी एकमत से दिल्ली माॅडल हरियाणा में लागू करने की बात करते है।

डा गुप्ता ने कहा कि आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपनी अलग पहचान बनाकर जीत हासिल कर, सत्ता में आयेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here