एमजी मोटर ने हेक्टर लाइनअप को मजबूती दी, पोर्टफोलियो में नया शाइन वैरिएंट जोड़ा

0
486
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 12 Aug 2021 : हेक्टर की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर एमजी मोटर इंडिया ने आज अपनी लाइन-अप में एमजी हेक्टर शाइन के तौर पर एक और वैरिएंट जोड़ा है।

पेट्रोल एमटी, डीजल एमटी और पेट्रोल सीवीटी में उपलब्ध हेक्टर शाइन की कीमत 14.5 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) से शुरू होती है।

नए वैरिएंट में बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक सनरूफ, 17 इंच के अलॉय व्हील और 26.4 सेमी एचडी टचस्क्रीन एवीएन सिस्टम है जिसमें एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो है। इसके अलावा शाइन सीवीटी एक इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और स्मार्ट एंट्री, क्रोम डोर हैंडल्स और टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग से लैस है।

नए वैरिएंट पर टिप्पणी करते हुए एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर गौरव गुप्ता ने कहा, “हेक्टर पोर्टफोलियो को और मजबूत करने का इससे अच्छा अवसर नहीं हो सकता था। भारत में हेक्टर की दूसरी वर्षगांठ नया वैरिएंट पेश करने का सबसे अच्छा समय है। शाइन वैरिएंट के जुड़ने से हेक्टर फैमिली रेंज को मजबूती मिली है और अब इसमें पांच वैरिएंट शामिल हो गए हैं। यह ग्राहकों को पॉवर ऑफ चॉइस देता है। यह एमजी फैमिली में नए सदस्य का स्वागत करने का भी अवसर है।”

इसके अलावा, एमजी आकर्षक मूल्य की पेशकश पर लेदर सीट कवर और स्टीयरिंग व्हील कवर, विंडो सनशेड, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस फोन चार्जिंग और 3डी केबिन मैट समेत क्यूरेटेड एसेसरीज पैकेज के साथ हाई एस्थेटिक और फंक्शनल वैल्यू भी पेश कर रहा है। इस कार को एमजी शील्ड का सपोर्ट है, जो 5-5-5 की ऑफरिंग देता है। इसमें पांच साल की अनलिमिटेड-किलोमीटर वारंटी, पांच साल तक रोडसाइड असिस्टेंस और पांच लेबर-फ्री सर्विसेस शामिल है।

● शाइन वैरिएंट में बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक सनरूफ और कई अन्य एक्साइटिंग फीचर होंगे

● यह हवाना ग्रे रंग में भी आएगी; यह रंग हेक्टर फैमिली के चुनिंदा वैरिएंट में उपलब्ध होगा

● सीवीटी, पेट्रोल एमटी और डीजल एमटी ट्रांसमिशन विकल्पों में भी आएगा नया वैरिएंट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here