एमजी मोटर इंडिया ने अपने डेवलपर प्रोग्राम और ग्रांट 3.0 के 11 विजेताओं की घोषणा की

0
511
Spread the love
Spread the love

गुरुग्राम, मई 18, 2022 : एमजी मोटर इंडिया ने अपने प्रमुख वार्षिक नवाचार प्रोग्राम – एमजी डेवलपर ऐंड ग्रैंड सेशन 3.0 के 11 विजेताओं की घोषणा की है। स्टार्टअप इंडिया और इन्वेस्ट इंडिया द्वारा समर्थित इस प्रोग्राम का लक्ष्य भारत के मोबिलिटी क्षेत्र को मजबूत करने के लिए तकनीकी स्टार्टअप को नई, प्रौद्योगिक रूप से उन्नत ऐप्लीकेशनों और अनुभवों का निर्माण करने के लिए प्रोत्साहित करना है। प्रतिष्ठित जूरी में एसएपी, अडोबी, एलऐंडटी टेक्नोलॉजीज, बॉश, जिओ, मैप माई इंडिया, और कोइनेअर्थ सहित कंसोर्टियम के सहयोगी सम्मिलित थे।

सीजन 3.0 की थीम थी कार ऐज अ प्लैटफॉर्म (सीएएपी), इन-कार सेवाओं का परितंत्र और यूटिलिटी, मनोरंजन, सुरक्षा, उपभोक्ता भुगतान आदि के क्षेत्र में ग्राहकी पर आधारित है। कार ऐज अ प्लैटफॉर्म की संकल्पना कार में सॉफ्टवेर को ढेरों सेवा सहयोगियों के साथ एक इनेबलर के रूप में पेश करती है। एमजी आधुनिक उपभोक्ताओं की तेजी से बदलती ज़रूरतों के अनुरूप ज्यादा परितंत्र सहयोगियों के सहयोग से नवाचारी सेवाएँ प्रदान करने के लिए सीएएपी को लगातार विकसित करने का प्रयास कर रहा है।

एमजी डेवलपर प्रोग्राम और ग्रांट के तीसरी सीजन के लिए पूरे देश से 350 से अधिक प्रविष्टियाँ प्राप्त हुई थीं। चयनित 11 विजेताओं के नाम हैं – हाइपररियलिटी टेक्नोलॉजी, सेलअसिस्ट इन्नोव8, एमएसबी डिजिटल, इमेजिनेट, सिम्बेलाइन इनोवेशन, सहायक टेक्नोलॉजीज, वॉइस ऑफ़ थिंग्स, एक्सआर लैब्स, पाप्ली लैब्स, ज़ेकार्डो ऑटोमोटिव सॉल्युशंस, और डॉकेटरन टेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here