एमजी मोटर ने कोविड-19 प्रभावित रोगियों की मदद के लिए क्रेडिहेल्थ के जरिए 200 स्थायी बेड्स दान किए

0
57

Gurugram News, 13 May 2021 : एमजी मोटर इंडिया ने चुनौतीपूर्ण समय में सामुदायिक सेवा के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप कोविड-19 प्रभावित लोगों को क्रेडिहेल्थ के सहयोग से 200 टिकाऊ बेड दान किए हैं।

क्रेडिहेल्थ भारतभर में डॉक्टरों और अस्पतालों की खोज करने में लोगों की मदद करने का एक प्रमुख ऑनलाइन स्वास्थ्य सेवा प्लेटफॉर्म है। क्रेडिहेल्थ ने हाल ही में बिना लक्षणों और हल्के लक्षणों वाले कोविड रोगियों के लिए एक कोविड हेल्पलाइन शुरू की है।

ये बेड हार्ड कार्डबोर्ड सामग्री का उपयोग करके बनाए गए हैं और उन पर जलरोधी कोटिंग है। वे पूरी तरह से बायोडिग्रेडेबल हैं। एमजी मोटर इंडिया इन बेड्स को गुजरात की एक कंपनी यानी आर्यन पेपर मिल्स से खरीद रही है। 2020 के बाद से आर्यन मिल्स ने भारतीय सेना, बॉम्बे नगर निगम, भारतीय नौसेना और कुछ अन्य निजी संस्थाओं को ये स्थायी बेड प्रदान किए हैं।

अपने कम्युनिटी सर्विस छाते यानी एमजी सेवा (SEWA) के तहत कार निर्माता विभिन्न पहल कर रहा है। अप्रैल 2021 में इसने देवनंदन गैसेज प्राइवेट लिमिटेड, गुजरात से भी हाथ मिलाया था और भागीदारी के एक हफ्ते के भीतर वडोदरा में देवनंदन गैसेज प्रा.लि. के प्लांट में ऑक्सीजन का प्रति घंटे उत्पादन 15% बढ़ाने में समर्थन किया। इसे जल्द ही 50% तक बढ़ाने का लक्ष्य है। इसके हेक्टर एम्बुलेंस भी राष्ट्र को अपनी सेवा दे रहे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की सेवा कर रहे हैं। ब्रिटिश विरासत को आगे बढ़ा रहा कार निर्माता वडोदरा में हेक्टर मोबाइल टेस्टिंग यूनिट को तैनात करने पर विचार कर रही है। कार निर्माता अपने कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के लिए ऑक्सीजन सेचुरेशन का भी आयात कर रहा है। इसी समय यह अपने कर्मचारियों को मुफ्त टीकाकरण प्रदान कर रहा है और डीलरशिप के साथ-साथ इसे सुविधाजनक बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here