‘मारवाड़ी युवा मंच’ के सदस्यों ने जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े पहनाए

0
2649
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के बाद शीतलहर की चपेट मेेंं आई औद्योगिक नगरी में झुग्गियों में सर्दी से जूझ रहे जरूरतमंद परिवारों को मारवाड़ी युवा मंच के सदस्यों ने प्यार की गर्माहट दी। युवा मंच के पदाधिकारियों ने बच्चों को गर्म टोपी, स्वेटर, गर्म मोजे जैकेट पहनाए तो परिवारों को कंबल, रजाई देकर सर्दी से बचाव कराया।

मारवाड़ी युवा मंच के जिला प्रधान विमल खंडेलवाल ने बताया कि जरूरतमंदों को गर्म कपड़े, कंबल आदि बांटने के दूसरे चरण में रविवार को नहरपार की झुग्गियों मेें सेवा की गई। यहां मंच के पदाधिकारियों और सदस्यों ने उन बच्चों को स्वेटर, गर्म मोजे, टोपी पहनाई जो सर्दी मेंं भी एक शर्ट या सादे कपड़ों में ठिठुर रहे थे। मंच ने करीब डेढ़ सौ बच्चों को गर्म कपड़े पहनाए। इस दौरान अन्य पदाधिकारियों ने झुग्गियों में रहने वाले परिवारों के साथ समय बिताया और जिनके पास सर्दी की रात काटने के पर्याप्त साधन नहीं थे उनको कंबल और रजाई बांटी।

गर्म कपड़े और कंबल आदि पाकर हर्ष से झूम रहे परिवार की खुशी तब और बढ़ गई जब सदस्यों ने बच्चों को बिस्कुट और फल बांटे और खिलाए। विमल खंडेलवाल ने शहर की अन्य सामाजिक संस्थाओं से अपील की कि वह भी समाज के वंचित वर्ग के लोगों की कल्याण के लिए आगे आएं। सभी सामाजिक संस्थाएं यदि अपने इलाके के जरूरतमंदों की मदद करेंगी तो औद्योगिक नगरी खुशहाल शहरों में शामिल हो जाएगी। वितरण के दौरान अध्यक्ष विमल खंडेलवाल के साथ सचिव हुलास गटानी, उपाध्यक्ष अनिरुद्ध गोयनका, पूर्व अध्यक्ष दीपक तुलसियान, वेदप्रकाश खंडेलवाल, मधुसूदन माटोलिया, राजेंद्र मूूंधड़ा, सत्यप्रकाश शर्मा, विमल आगीवाल, संपत शर्मा आदि पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here