डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के एमबीए छात्र – एमडीयू परीक्षा के चमकते सितारे

0
839

Faridabad News, 02 Nov 2020 : डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट हमेशा से एजुकेशन सेक्टर में महत्वपूर्ण स्थान बनाता रहा है। हमारे पास दुनिया भर में समग्र शैक्षणिक और अनुसंधान उत्कृष्टता की खोज में मानव पूंजी बनाने के लिए एक दृष्टिकोण है। हरियाणा में सबसे पसंदीदा प्रबंधन और आईटी संस्थान के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए, डीएवीआईएम उत्कृष्ट शैक्षणिक परिणाम जारी करता है। वर्ष 2019-20 के परिणाम में विश्वविद्यालय के शीर्ष पदों को प्राप्त करने वाले विभिन्न पाठ्यक्रमों के छात्रों के साथ उत्कृष्ट रहे हैं। डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद के प्रबंधन, कर्मचारियों और छात्रों ने एमबीए विभाग के शानदार और मेहनती छात्रों की उपलब्धियों के लिए उनकी सराहना की, जिन्होंने दिसंबर 2019 में सेमेस्टर यूनिवर्सिटी परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया। डीएवीआईएम के छात्रों ने राज्य भर में एमबीए पाठ्यक्रम में लगभग सभी शीर्ष पदों पर दावा किया।

रश्मि अग्रवाल (एमबीए-प्रथम सेमेस्टर) ने विश्वविद्यालय की मेरिट सूची में पहला स्थान हासिल किया, उसके बाद ज्योति शर्मा, भावना शर्मा, उर्वशी और काजल गोयल ने क्रमश: पांचवां, छठा, सातवां और नौवां स्थान हासिल किया। एमबीए तृतीय सेमेस्टर में ममता और वर्तिका गुप्ता ने क्रमश: सातवां और आठवां स्थान हासिल किया। विभाग के अन्य प्राप्तकर्ता प्रथम सेमेस्टर से पूजा गुप्ता और अंजलि, और तीसरे सेमेस्टर से सिमरन कुमारी और रजत गुप्ता हैं।

डॉ. संजीव शर्मा, प्रधान निदेशक, डीएवीआईएम; रजिस्ट्रार और वाइस प्रिंसिपल, डॉ. रितु गांधी अरोड़ा; डीन एकेडमिक्स, डॉ. नीलम गुलाटी; विभागाध्यक्ष डॉ. मीरा वाधवा और अन्य वरिष्ठ संकाय सदस्यों ने छात्रों को मिठाई खिलाकर बधाई दी और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करके उत्कृष्ट परिणाम बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here