मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने अपने तीसरे प्रोटेक्शन डे पर ग्राहकों को कराया जर्नी ऑफ लाइफ का वर्चुअल रियल्टी टूर

0
1582
Spread the love
Spread the love

Ghaziabad News, 08 July 2019 : देश की प्रमुख जीवन बीमा कंपनियों में से एक मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (मैक्स लाइफ/कंपनी) अपने तरह की अनोखी गतिविधि के अंतर्गत गाजियाबाद में में वर्चुअल रियल्टी (वीआर) टूर वॉक-इन अनुभव का आयोजन कर रही है। डिजिटाइजेशन के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाली कंपनी के तौर पर मैक्स लाइफ  आगंतुकों को पहनने के लिए वीआर ग्लास देगी और उन्हें फनरोलर कोस्टर के साथ राइड पर ले जाएगी जिसे जर्नी ऑफ लाइफ  कहते हैं। यह सफर आपको बचपन से लेकर शादी और माता-पिता बनने से लेकर सेवानिवृत्ति तक ले जाएगा और बदलते जीवन बीमा कवर की जरूरत पर जोर देगा। 

मैक्स लाइफ  के तीसरे प्रोटेक्शन डे (तीन महीने पहले कंपनी ने घोषणा की थी कि वह वित्तीय सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए हर महीने के छठे दिन को प्रोटेक्शन डे के तौर पर मनाएगी) के साथ इस प्रयास के अंतर्गत जीवन के उतार-चढ़ाव को जीवंत करने के लिए पहली बार वीआर का इस्तेमाल किया जाएगा जिससे ग्राहकों को प्रोटेक्शन कवर के महत्व को समझने में मदद मिलेगी जो बदलते लक्ष्यों और वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

इस मौके पर आलोक भान, निदेशक एवं मुख्य मार्केटिंग अधिकारी, मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने कहा, भारत में जीवन बीमा खरीदारी की दर अब भी चिंताजनक रूप से कम है क्योंकि ज्यादातर लोगों को पॉलिसी की जरूरत तब तक महसूस ही नहीं होती है जब तक जीवन में कोई घटना न हो जाए। वर्चुअल रियल्टी प्रयास ग्राहकों को जर्नी ऑफ लाइफ  से होकर गुजरने का मौका देगा जो उतार-चढ़ाव से भरपूर होगा। इससे उन्हें पूरी तरह तैयार रहने और जीवन के हर दौर में सुरक्षित बने रहने की जरूरत समझने में मदद करेगा। इस प्रयास के माध्यम से हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को वित्तीय रूप से स्मार्ट बनाना और वित्तीय रूप से सुरक्षित देश बनाने की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती देना है।

देश में वित्तीय सुरक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से जागरूकता फैलाने के अपने एजेंडे को जारी रखते हुए मैक्स लाइफ अगले कुछ महीनों में पूरे देश के शहरों में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) से जुड़कर समुदायों के साथ आगे बढऩा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here