मनीष चंदीला मर्डर केस के दोनों आरोपीयो को आज अदालत में पेश किया गया

0
1887
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : श्रीमान पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो व् डीसीपी क्राइम लोकेन्द्र सिंह के दिशा निर्देश पर कार्यवाई करते हुए क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार वह क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी Inspector संदीप कुमार व् उनकी टीम Inspector उमर मोहमद , Asi जोगिन्दर, Asi जलालुद्दीन, Asi अमर सिंह, Asi विजय कुमार HC नावेद अहमद , Constable अजमेर सिंह ने कार्ये करते हुए गांव भतौला से दिनांक 11-07-2018 को मनीष पुत्र साहब सिंह निवासी गांव भतौला के हत्यारोपियों को दमोह करने में सफलता हासिल की।

आपको बताते चलें कि मनीष निवासी भतोला, थाना खेड़ी पुल जिला फरीदाबाद का अपहरण होने पर मुकदमा नंबर 200 दिनांक 12- 7-18 धारा 365 आईपीसी थाना खेड़ी पुल फरीदाबाद में दर्ज किया गया था ।

जिसकी शुरूआती तफतीश क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार के द्वारा की गई थी ।

इस केस की आगामी तफ्तीश इंस्पेक्टर नवीन के द्वारा की गई तफ्तीश वह दिए गए निर्देश के आधार पर क्राइम ब्रांच सेंट्रल द्वारा अमल में लाई गई।

इंस्पेक्टर संदीप मोर ने बताया कि दौराने तफ्तीश गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों को गहनता से चेक किया गया जो लड़का मनीष गांव भतौला से किसी भी कैमरा से बाहर जाता हुआ नहीं दिखाई दिया ।

भतौला गांव में ब्रहम सिंह पुत्र श्री महिपाल सिंह निवासी भतौला ने पहले बताया था की मनीष नाम का लड़का उससे 4500/-Rs लेकर उसी दिन गया था जो उसके बाद उस लड़के को किसी ने भी नहीं देखा जो ब्रहम उर्फ चिंटू के मकान के साइड में बने खंडहर मकान को शक की बिना पर चेक किया तो उसके कमरे में एक रजाई में लिपटी हुई डेड बॉडी मिली जिसको चेक किया तो वह अपहरण हुए लड़के मनीष की डेडबॉडी थी जो उसके बाद मुकदमा हजा में धारा 302, 201 आईपीसी इजाद की गई थी।

मृतक मनीष का पोस्टमार्टम दिनांक 18 जुलाई 2018 को PGI रोहतक से करा कर मनीष की डेड बॉडी को उसके वारिसान के हवाले किया गया था,,, दौराने तफ्तीश आरोपी ब्रहम उर्फ़ चिंटू पुत्र श्री महिपाल वा सबरजीत पुत्र श्री रणवीर निवासीगण गांव भतौला को मुकदमा हजा में दिनांक 18-07-18 को गिरफ्तार किया गया जो आरोपीगण ने पूछताछ पर वारदात में दोनों को ही शामिल होने बारे बतलाया और पैसो के लालच के चलते मनीष की हत्या की गई थी।

इंस्पेक्टर संदीप मोर ने बताया कि आरोपियों को दिनांक 19-07-2018 को कोर्ट में पेश करके 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था जो दौराने पुलिस रिमांड आरोपीयान ब्रहम उर्फ़ चिंटू वा सबरजीत ने वारदात में प्रयोग की गई मोटर साईकल Splender वारदात में प्रयोग पेचकस, लोहा सरिया ,व आरोपियांन द्वारा वारदात के समय पहने हुए कपडे और वा मृतक मनीष की मोटरसाइकिल Splendor और मोबाइल फोन iPhone 6 बरामद किया गया ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपीयो को आज पुलिस रिमांड पूरा होने पर अदालत में पेश किया गया जहां से उनको नीमका जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here