दिल्ली में हुआ ‘मैनहंट इंडिया 2019’ का ऑडिशन

0
380

New Delhi News, 20 Aug 2019 : ब्लूमफ़ेयर प्रोडक्शन प्रेजेंट्स द्वारा आयोजित ‘मैनहंट इंडिया 2019’ का ऑडिशन 18 अगस्त, 2019 को दिल्ली में सम्पन्न हुआ।

उसी अवसर पर बिग बॉस फेम बॉलीवुड अभिनेता एजाज़ खान, मैनहंट इंडिया की निदेशक सुश्री ऋतु सूद और मैनहंट इंडिया के राष्ट्रीय प्रमुख अहमद कबीर शादान उपस्थित रहे।

ऑडिशन में भाग लेने के लिए प्रतियोगी शिमला, हरियाणा, पंजाब, जयपुर और यूपी आदि शहरों से पहुंचे थे।
अब फिनाले के लिए चयनित प्रतियोगी आएंगे

नवंबर के पहले सप्ताह में एन डी वर्ल्ड फिल्म स्टूडियो में ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया जाएगा जहाँ चयनित प्रतियोगी पहुँचेंगे जिन्हें अन्य प्रतियोगियों के साथ भारत के विभिन्न हिस्सों से चुना जाएगा।

मैनहंट इंडिया, मैनहंट इंटरनेशनल की सहायक कंपनी है इसलिए मैनहंट इंडिया के ग्रैंड फिनाले के विजेता भारत से एक प्रतिनिधि के रूप में इस साल फिलीपींस में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे और विश्व स्तर पर 40 देशों के साथ प्रतिस्पर्धा का हिस्सा बन पाएंगे।

इस कार्यक्रम में उपस्थित अभिनेता अजाज़ खान ने इस वर्ष प्रतियोगियों के चयन के मानदंडों के बारे में बताया कि, ‘मैनहंट 2019 में हम न केवल पुरुष मॉडलों की तलाश कर रहे हैं, बल्कि उनमें से भी मल्टी टैलेंटेड प्रतियोगियों की तलाष कर रहे हैं कि कैसे अभिनय, गाना, नृत्य और निश्चित रूप से मॉडलिंग की दुनिया में काम करना है। इस शो को देखते हुए मुझे अपने ऑडिशन के दिनों की याद आ गई, जब मैं विभिन्न शो के लिए ऑडिशन दया किरता था। मैं हर प्रतियोगी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here