महिला मंडल ने पांचवें वार्षिक होली मिलन समारोह का आयोजन किया

0
1668
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 March 2019 : होली के दिन सब मिल जाते है रंगो में रंग खिल जाते हैं’ इस गीत के बोल जब सैक्टर 22 महिला मण्डल के द्वारा पांचवा वार्षिक होली मिलन के अवसर पर उपस्थितजनो ने जब सुने तो सभी होली मिलन समारोह में मग्र हो गये। इस अवसर पर सैक्टर की महिलाओंके द्वारा होली के पावन पर्व के उपलक्ष्य में कीर्तन व फूलों की होली का आयोजन किया गया और सभी ने इस होली मिलन समारोह का आनंद लिया। होली मिलन समारोह का शुभारंभ सैक्टर 22 स्थित वैष्णों देवी मंदिर के पुजारी पण्डित चेतराम द्वारा दीप जला कर किया गया। इस कार्यक्रम में एडवोकेट राजेश गुप्ता का विशेश योगदान रहा। महिला मण्डल के सदस्यों ने मुख्य रूप से श्रीमती अंजू गुप्ता, विनीता मिश्रा सहित अन्य महिलाओं ने होली मिलन को सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई।

इस अवसर पर एडवोकेट राजेश गुप्ता एवं महिला मण्डल की श्रीमती अंजू गुप्ता ने कहा कि होली प्रेम एवं सौहार्द का पर्व हैऔर इस दिन हम सभी को अपने गिले शिकवे दूर करने चाहिए और एक दूसरे से आपस में मिल कर रहने की कसम खानी चाहिए। उन्होंने कहा कि होली पर्व पर कुछ असामाजिक तत्व केमिकल युक्त रंगो का इस्तेमाल कर दूसरो को नुकसान पहुंचाते है इसीलिए ऐसे लोगों से बच कर रहे और होली का आनंद उठाये। उन्होंने कहा कि सैक्टर 22 में हर वर्ष होली मिलन एवं कीर्तन का आयोजन किया जाता है जिसमें क्षेत्र के महिला, पुरूष, युवावर्ग बढ़चढ कर हिस्सा लेते है।

श्री राजेश गुप्ता ने कहाकि होली पर्व में पानी का इस्तेमाल ना करे और केवल रंगो से ही खेलें ताकि आपको भी नुकसान ना हो दूसरो को भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here