लॉयस क्लब फरीदबााद डेफोडिल ने धूमधाम से मनाया 5वां स्थापना दिवस

0
1206
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 24 Oct 2018 : लायंस क्लब फरीदाबाद डैफोडल ने अपना 5वां स्थापना दिवस सीकरी स्थित शुभम फार्म में धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर समारोह के मुख्य अतिथि डिस्ट्रीक गर्वनर लॉयन तेजपाल सिंह खिल्लन ने सभी पदाधिकाारियों को शपथ दिलवाई जिनमें प्रधान लॉयन सुरेश शर्मा, अनिल अरोडा, आर डी शर्मा, एस एस मंगला को निदेशक पद की शपथ दिलाई गयी। इसी अवसर पर अन्य पदाधिकारियेां के रूप में अनिल खुराना, अरूण आर्य, लोकेश शर्मा, संजय खटटर ने भी शपथ ली।

नवनियुक्त प्रधान लॉयन सुरेश शर्मा ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनका क्लब पर्यावरण की सुरक्षा के लिए विशेष रूप से कार्यरत रहेगा और प्रदूषण रूपी राक्षस को समाप्त करने में अपनी महतवपूर्ण भूमिका निभायेगा।
इस अवसर पर लायन क्लब के सधापक लायन अनिल अरोडा ने कहा कि हमारा क्लब द्वारा इन पांच वर्ष में अनेको समाजहित के कार्य किये है और आगामी समय में हम बेटी बचाओ बेटी पढाओ और स्वच्छ भारत और रक्तदान कैम्प आदि का आयोजन करेके लोगो को जागरूक करेंगे। अनिल अरोडा ने कहा कि हम गवर्नर को पूर्ण विश्वास दिलाते है कि हम समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभाते रहेंगे।

समारोह को सम्बोधित करते हुए डिस्ट्रीक गर्वनर लायन तेजपाल सिहं खिल्लन ने लॉयन सदस्यों का आव्हान किया कि लायंस क्लब के माध्यम से आप सभी समाज के अभावग्रस्त वर्गो के उत्थान हेतू कार्य करे और उन्हें समाज की मुख्य धारा में लाने का प्रयास करें।

समारोह में मुख्य रूप से समाज में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए शिक्षाविद डा. सतीश आहूजा प्राचार्य डीएवी शताब्दी कालेज, आई सी सिंघल मुख्य संरक्षक वृद्ध आश्रम सीकरी, हरीश चन्द्र आजाद राष्ट्रीय संयोजक बेटी बचाओ अभियान, श्रीमती रेखा शर्मा अध्यक्षा चेतना वेलफेयर सोसायटी को उनके समाज में उत्कृष्ट सहयोग हेतू सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमती नरगिस गुप्ता, एम एल अरोडा, बी एम शर्मा, जे पी गुप्ता, योगेश गुप्ता, पी एस अरोडा एवं बी एस सोढी आदि उपस्थित रहे। मंच का सफल संचालन समाजसेवी व लाूयस क्लब उपक्षेत्रीय चेयरमैन आर डी शर्मा द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here