लैंड रोवर ने पेश किया एक 221 केड्ब्ल्यू (300 पीएस) पेट्रोल पावर्ड रेंज रोवर स्पोर्ट

0
2209
Spread the love
Spread the love

Ghaziabad News, 27 May 2019 : जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आज भारत में मॉडल ईयर 2019 रेंज रोवर स्पोर्ट के 2.0 लीटर के पेट्रोल डेरिवेटिव्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसकी कीमत 86.71 लाख रूपये है। यह एसए एसई और एचएसई ट्रिम में उपलब्ध है। नया डेरिवेटिव ट्विनकृस्क्रोल टर्बोचार्जर के साथ 2.0 लीटर के पेट्रोल इंजन द्वारा पावर्ड है, जोकि 221 केड्ब्ल्यू का पावर आउटपुट और 400 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

रोहित सूरी, प्रेसिडेंट एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआइएल) ने कहा, रेंज रोवर स्पोर्ट की कामयाबी भारत में लैंड रोवर पोर्टफोलियो की मांग को बढ़ाने में महत्वपूर्ण रही है। मॉडल ईयर 2019 2.0 लीटर पेट्रोल डेरिवेटिव एक आकर्षक एवं रोमांचक मूल्य पर प्रमुख मॉडल के आकांक्षी वैल्यू को और भी बढ़ायेगी।

बेमिसाल दक्षता के साथ ड्राइविंग आनंद, ईधन इकोनॉमी और रिफाइनमेंट को मिलाते हुये रेंज रोवर स्पोर्ट परफेक्ट रूप से प्रोपोर्शन्ड है। यह डायनैमिक डिजाइन एवं समकालीन अहसास को बेहतर बना रही है। साथ ही इनमें कई खूबियां भी हैं जैसे कि स्लाइडिंग पैनोरैमिक रूफ और पावर्ड टेलगेट। 2019 के लिये, रेंज रोवर स्पोर्ट को ढेरों रोमांचक खूबियों के साथ पेश किया गया है, जिनमें थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, प्रोटेक्ट, कंट्रोल प्रो, पार्क पैक, स्मार्टफोन पैक और केबिन एयर आयोनाइजेशन शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here