तिगांव के विधायक को ‘अभागा’ कहकर कृष्णपाल गुर्जर ने किया क्षेत्र की जनता का अपमान : ललित नागर

0
1714
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने आज क्षेत्र की पावन धरती गांव ढहकौला से केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के उस बयान पर बड़ा हल्ला बोला, जिसमें उन्होंने ललित नागर को विकास के मामले में अभागा विधायक करार दिया है, विधायक ललित नागर ने कहा कि कैसी विडंबना है कि जिस तिगांव क्षेत्र की जनता ने गुर्जर को तीन बार विधायक और वर्तमान में सांसद चुनकर भेजा है, आज वही गुर्जर केंद्र में मंत्री बनने के बाद सत्ता के नशा में मदमस्त हो तिगांव क्षेत्र की जनता को मंच से अभागा कह रहे है। उन्होंने कहा कि तिगांव का विधायक अभागा नहीं है बल्कि अभागे तो केंद्र में बैठे मंत्री कृष्णपाल गुर्जर है, जो मंत्री रहते हुए भी तिगांव क्षेत्र का विकास नहीं करवा पा रहे है, जिसके लिए वह क्षेत्र की जनता से माफी मांगे, अन्यथा जनता आने वाले चुनावों में नेताजी को सबक सिखाने का काम करेगी।

श्री नागर आज क्षेत्र के गांव ढहकौला मेें आयोजित ‘चलो गांव की चौपाल की ओर’ कार्यक्रम के तहत सभा में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक नागर को गांव की सीमा से 150 मोटरसाइकिलों के विशाल काफिले के साथ युवा बिग्रेड द्वारा एक जुलूस की शक्ल में सभा स्थल तक लाया गया, जहां गांव ढहकौला की मौजिज सरदारी ने पूरे जोश-खरोश के साथ अपने विधायक ललित नागर को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर गांव की ओर से उनका आदर-सत्कार किया। वहीं ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष समस्याएं रखते हुए बताया कि गांव में बच्चों के खेलने के लिए कोई स्थान नहीं है, इसके लिए गांव में एक स्टेडियम का निर्माण किया जाए और स्टेडियम निर्माण के लिए गांव में 5.5 एकड़ जमीन खाली पड़ी है। वहीं गांव की गलियों की जर्जर हालत है, इसके अलावा फरीदाबाद से ढहकौला तक परिवहन की कोई सरकारी व्यवस्था नहीं है, जो बस हरियाणा रोडवेज की पहले चलती थी, उसे बंद कर दिया गया है इसलिए उस बस को पुन: शुरु करवाया जाए।

इसके अलावा लोगों ने बिजली-पानी व युवाओं को रोजगार दिए जाने की भी मांग रखी, जिस पर विधायक ने लोगों को आश्वस्त किया कि उन्होंने हमेशा क्षेत्र हित को सर्वोपरि रखा है और वह इन सभी मांगों को संबंधित अधिकारियों को पूरा करने के निर्देश देंगे और अगर फिर भी उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह उनकी समस्याओं को विधानसभा तक उठाने का काम करेंगे। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि प्रदेश का दुर्भागय है कि उन्हें इस बार मनोहर लाल खट्टर के रुप में एक ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसे प्रदेश के किसान, मजदूर-व्यापारी सहित अन्य वर्गाे की किसी भी समस्या का ज्ञान तक नहीं है, एक तरह से मुख्यमंत्री प्रदेश के ज्योग्रोफी को जानने में पूरी तरह से फेल साबित हुए है।

अनुभवहीन सरकार के चलते आज प्रदेश विनाश की राह पर अग्रसर हो रहा है और इस सरकार में पिछले तीन वर्षाे में कही कोई विकास नहीं हुआ बल्कि कांग्रेस सरकार की परियोजनाओं के नाम बदलकर भाजपा नेताओं ने झूठी वाहवाही लूटी है। श्री नागर ने लोगों को आश्वस्त किया कि जिस आशा और विश्वास के साथ उन्होंने उन्हें विधायक बनाकर क्षेत्र का प्रथम सेवक बनाने का मौका दिया है, उन्होंने भी विपक्षी विधायक रहते हुए क्षेत्र की आवाज को सडक़ से लेकर विधानसभा में प्रमुखता से उठाने का काम किया है और आज तिगांव ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा प्रदेश में तय हो गया है कि हरियाणा में बनने वाली अगली सरकार कांग्रेस की होगी तथा कांग्रेस सरकार बनने के उपरांत एक लायक बेटे की तरह वह इस क्षेत्र की जन-जन की सेवा करते हुए समूचे तिगांव विधानसभा क्षेत्र को बगैर किसी भेदभाव हरियाणा प्रदेश में विकास के मामले में अलग पहचान दिलाने का काम करेंगे।

इस अवसर पर रोहतास सरपंच, योगेश सरपंच, सौराज मास्टर, छिददा मास्टर, धीर सिंह मास्टर, धन्नी सरपंच महमदपुर, हरीदास नम्बरदार, पृथ्वी मास्टर, जयचन्द सेक्रेटेरी, बाबूराम, मेहरचन्द, रामचन्द भगत जी, अतरा मेम्बर, जयराज वकील, धर्मवीर सिंह, मक्खन सिंह, गजराज सिंह, प्रकाश भगतजी, खुबीराम, बिजेन्द्र, रणबीर, देशराज, बाबूलाल रवि, जोगिन्दर, ज्ञानेंद्र, ओमजीत हवलदार, रामपाल, अनिल रावत, परसराम महाशय जी, तेज रावत, चिरंजीत ठेकेदार, सुभाष रावत, बदले पीलवान, ऋषि मेम्बर, परवीन सेठ, देशा रावत, हरीदास व जीवन नेताजी, युद्धवीर झा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here