KONE इंडिया ने गुड़गांव में अपने सस्टेनेबल नए ऑफिस और वेयरहाउस के भव्य उद्घाटन की.

0
256
Spread the love
Spread the love

गुड़गांव, 05 जनवरी, 2023: कोन कॉर्पोरेशन की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, एलिवेटर और एस्केलेटर उद्योग में वैश्विक अग्रणी, कोन एलेवेटर्स इंडिया ने एक नए बड़े नए कार्यालय और अत्याधुनिक के उद्घाटन के साथ उत्तर में अपने विस्तार की घोषणा की। आर्ट एक्सपीरियंस सेंटर आज गुड़गांव में
नए साल की शुरुआत में, कोन इंडिया गुड़गांव की टीम गुड़गांव के गोल्फ कॉज एक्सटेंशन रोड पर सनसिटी सक्सेस टॉवर के प्रीमियम बिजनेस कॉम्प्लेक्स में एक नए और बड़े कार्यालय स्थान पर चली गई। लिफ्ट और एस्केलेटर के कम से कम डाउन टाइम के साथ ग्राहक अनुभव को मजबूत करने के लिए , और पुर्जों की तेजी से डिलीवरी के लिए, कंपनी ने नई सुविधा के पास अपने गोदाम का भी उद्घाटन किया।

नया कार्यालय न केवल स्मार्ट है बल्कि टिकाऊ भी है। KONE का मानना है कि मौजूदा इमारतों में KONE सुविधाओं को स्थानांतरित करते समय हरित भवनों का पक्ष लिया जाना चाहिए। इस नए कार्यालय को कारकों पर चुना गया है, और इस तरह से डिज़ाइन किया गया है, जो स्थिरता के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं और जगह की भावना को संबोधित करता है। स्थिरता का एक शानदार एकीकरण है। कार्यालय डिजाइन में, विशेष रूप से प्राकृतिक प्रकाश के उपयोग के माध्यम से, कृत्रिम प्रकाश की न्यूनतम मात्रा और कम बिजली और एचवीएसी (हीटिंग, वेंटिलेशन और एयर कंडीशनिंग) लागत के लिए अग्रणी।

“यह विकास और विकास का एक नया अध्याय है! KONE में, हम भारत में अपनी पहुंच का विस्तार करने और अपने ग्राहकों के लिए सीधे अपने विश्व स्तरीय स्थायी People Flow™ समाधान लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं”, KONE Elevators India के प्रबंध निदेशक, अमित गोसाईं ने कहा। “गुड़गांव में हमारा नया, बड़ा कार्यालय ग्राहकों के साथ सतत सफलता की हमारी रणनीति के अनुसार स्थापित किया गया है और हमें अपने ग्राहकों के साथ अपने जुड़ाव को मजबूत करने में मदद करेगा। इसका उद्देश्य उनकी सभी उपकरणों की जरूरतों और आवश्यकताओं के लिए एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करना भी है। यह बिक्री, स्थापना, सेवा, स्पेयर पार्ट्स, एएमसी या आधुनिकीकरण के लिए है। कार्यालय तक आसानी से पहुँचा जा सकता है और गुड़गांव और उसके आसपास और हरियाणा के कुछ हिस्सों जैसे रोहतक, मानेसर, रेवाड़ी आदि में ग्राहकों की सेवा करने की क्षमता है।

नई सुविधा में अत्याधुनिक एक्सपीरियंस सेंटर भी शामिल है, जिसमें दुनिया का पहला डिजिटली कनेक्टेड एलीवेटर- कोन डीएक्स क्लास भी शामिल है। यह ग्राहकों को व्यक्तिगत रूप से कोन को संचालित करने वाली गुणवत्ता और नवाचारों को देखने का अवसर प्रदान करता है। यह हमारी तकनीकी और सौंदर्य क्षमताओं को प्रदर्शित करते हुए कोन उत्पादों का वास्तविक समय स्पर्श और अनुभव प्रदान करता है।
कार्बन-न्यूट्रल ऑपरेशंस की दिशा में KONE की मुख्य पहलों में से एक कम-उत्सर्जन वाहनों के बेड़े में परिवर्तन करना है। वे स्थानीय कार नीतियों में विद्युतीकृत वाहनों को शामिल कर रहे हैं, अपने कर्मचारियों को कम उत्सर्जन वाले वाहनों को चुनने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, और चार्जिंग पॉइंट प्रदान कर रहे हैं। इस पहल का समर्थन करने के लिए इस इमारत में बेसमेंट में 50 ईवी चार्जिंग स्टेशन शामिल हैं।

कार्यालय में 200 जीवित पौधे हैं, जो न केवल सौंदर्य की दृष्टि से शांति प्रदान करते हैं, बल्कि शुद्ध ऑक्सीजन का उत्सर्जन करने और जलवायु परिवर्तन में मदद करने के लिए CO2 और अन्य प्रदूषक कणों को भी अवशोषित करते हैं।
कोन के बारे में

कोन में, हमारा मिशन शहरी जीवन के प्रवाह में सुधार करना है। लिफ्ट और एस्केलेटर उद्योग में एक वैश्विक नेता के रूप में, KONE लिफ्ट, एस्केलेटर और स्वचालित भवन के दरवाजे, साथ ही रखरखाव और आधुनिकीकरण के लिए समाधान प्रदान करता है ताकि इमारतों को उनके जीवन चक्र में मूल्य जोड़ा जा सके। अधिक प्रभावी पीपल फ्लो® के माध्यम से, हम लोगों की यात्रा को सुरक्षित, सुविधाजनक और विश्वसनीय बनाते हैं, ऊँची, स्मार्ट इमारतों में। 2021 में, KONE की वार्षिक बिक्री EUR 10.5 बिलियन थी, और वर्ष के अंत में 60,000 से अधिक कर्मचारी थे। KONE वर्ग B के शेयर फ़िनलैंड में Nasdaq Helsinki Ltd. में सूचीबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here