राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में आज शरीक होगी खट्टर सरकार

0
793

Chandigarh News : हरियाणा की खट्टर सरकार के सभी मंत्री, विधायक व सांसद सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शरीक होंगे। दिल्ली में चल रही 2 दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में पहली बार प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री, विधायक और सांसदों को बुलाया गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री सहित चुनिंदा पदाधिकारी ही भाग लेते थे। बैठक में मिशन 2019 की तैयारियों की रूपरेखा तय की जाएगी।

पार्टी का मुख्य फोकस मिशन 2019 के तहत 360 लोकसभा सीटों पर विजय पाना है जिसके लिए हरियाणा में हारी हुई तीन सीटों रोहतक, हिसार और सिरसा लोकसभा सीटों के लिए खास रणनीति तय की जाएगी। बैठक में सभी मंत्री-विधायक और सांसदों को हारी हुई सीटों पर काम करने के लिए टास्क दिया जाएगा। इसके लिए पार्टी की ओर से पर्यवेक्षकों की तैनाती की जा चुकी है।

बैठक के लिए भाजपा की राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव व भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. गणेशी लाल को भी बुलाया गया है। बता दें कि बीते माह हरियाणा दौरे पर आए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार व संगठन के नेताओं को हारे हुए क्षेत्रों में काम करने को कहा था। पार्टी नेताओं की मानें तो इन तीनों सीटों के लिए हाईकमान की ओर से तीन बड़े नेताओं को प्रभारी की जिम्मेदारी दी जा चुकी है और अब उनके निर्देशानुसार ही उक्त क्षेत्रों में सरकार और संगठन मिलकर काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here