भारतीय MSMEs के स्टाफ मैनेजमेंट को डिजिटाइज़ करने के लिए Khatabook लेकर आया है Pagarkhata ऐप

0
942
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 02 Dec 2020 : भारत के सबसे तेज़ी से बढ़ते फिनटेक स्टार्ट-अप, Khatabook ने, एक नया कर्मचारी मैनेजमेंट प्लेटफार्म, Pagarkhata ऐप लॉन्च किया है। एप्लिकेशन मासिक/प्रति घंटा वेतन, उपस्थिति/अवकाश, सैलरी स्लिप, सैलरी कैलकुलेशन, भुगतान, इत्यादि जैसे कार्यबल से संबंधित कार्यों को डिजिटल रूप से प्रबंधित करने के लिए MSMEs की मदद करता है। Pagarkhata, भारत के MSME सेगमेंट के लिए, कंपनी की तरफ से तीसरा डिजिटल ऑफर है, इसके अलावा बाकि प्रमुख ऐप हैं डिजिटल बुक कीपिंग के लिए Khatabook ऐप और डिजिटल सेलिंग का एक ऑनलाइन स्टोर बनाने के लिए MyStore ऐप।

देश भर के उपयोगकर्ताओं द्वारा आसान उपयोग के लिए Pagarkhata ऐप 13 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। यह एप्लिकेशन वर्तमान में एंड्रॉयड उपकरणों के लिए उपलब्ध है। इसे जल्द ही आईओएस(iOS) डिवाइसों के लिए भी जारी किया जाएगा। Pagarkhata ऐप, जिसमें कर्मचारी सैलरी मैनेजमेंट, और उपस्थिति को ट्रैक करने की क्षमता शामिल है, Khatabook ऐप की मुख्य मजबूत वित्तीय प्रबंधन क्षमताओं को अतिरिक्त ताकत प्रदान करता है। Pagarkhata ऐप पहले से ही Khatabook ऐप उपयोगकर्ताओं से जबरदस्त लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है।

Khatabook के सह-संस्थापक, और सीईओ, रवीश नरेश, ने इसके लॉन्च के अवसर पर कहा कि – “भारत के MSMEs को डिजिटल रूप से सक्षम बनाने के लिए Pagarkhata हमारे मिशन की ओर बढ़ाया गया एक कदम है। स्टाफ़ मैनेजमेंट प्लेटफार्म डिजिटल दुनिया के लिए एक नई अवधारणा नहीं है। लेकिन अब तक, इस तरह के प्लेटफॉर्म केवल संगठित व्यवसायों और कॉर्पोरेट्स की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। छोटे किराना स्टोर, सैलून, बिजली की दुकानों जैसे अन्य कई व्यापारियों को भी अपने कार्यबल प्रबंधन के लिए डिजिटल समाधान की आवश्यकता है। Pagarkhata ऐप, मोबाइल-फर्स्ट अप्रोच और इस सेगमेंट के लिस्टाफ़ ए खासतौर से डिज़ाइन किये गए आसान यूज़र इंटरफ़ेस के साथ, MSME वर्कफोर्स मैनेजमेंट की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए एक डिजिटल सॉल्यूशन है।”

Pagarkhata ऐप के साथ बिज़नेस, स्टॉफ़ रिकॉर्ड को मैनेज और मेन्टेन करने, व्यक्तिगत स्टॉफ़ के पेमेंट साइकिल में तेज़ी लाने, मतभेद को कम करने, वेतन के कैलकुलेशन में मानवीय गलतियों को खत्म करने, डिजिटली सैलरी का पेमेंट करने और स्टाफ मैनेजमेंट से संबंधित इसी तरह के और भी कई कामों को आसान बनाने में लगने वाले समय की बचत कर सकते हैं। इस ऐप का उद्देश्य, रोज़ाना के ऑपरेशन को व्यवस्थित करके और प्रॉडक्टिव ऑउटपुट पर एक पॉज़िटिव असर डालकर, भारत में MSME इकोसिस्टम बनाना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here