काव्य थापर को अपने डेब्यू फिल्म मिडिल क्लास लव को लेके मिल रही है सभी प्रशंकों से काफी सरहाना अभिनेत्री केहती है की, “मेरी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लायी”

0
343
Spread the love
Spread the love

Mumbai : काव्या थापर टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी पहली फिल्म, मिडिल-क्लास लव में अपने शानदार अभिनय के कारण सभी की पसंदीदा बन गई हैं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई रोम-कॉम फिल्म ‘मिडिल-क्लास लव’ के लिए प्रतिक्रिया का आनंद ले रही है, को उनके उल्लेखनीय अभिनय और कौशल से अभिनेत्री ने सभी के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है|

काव्या ने न केवल अपने लुक्स के माध्यम से बल्कि भावनाओं के विभिन्न रोलरकोस्टर के माध्यम से फिल्म में एक प्रमुख शक्ति के रूप में अपनी अपील को मजबूत बनाने के लिए अपना सारा प्रयास किया है। और अभिनेत्री निस्संदेह दर्शकों और क्रिटिक्स की पसंदीदा बन गई है जो अभिनेत्री की  काफी सराहना कर रहे है। अभिनेत्री को इतना प्यार मिलने पर वे सभी की बहुत ही ज़्यादा ध्यानवादी है|

“दुनिया भर से सायशा को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मिडिल क्लास लव मेरे लिए केवल एक फिल्म नहीं है, यह एक भावना है जिससे मैं वास्तव हमेशा छुड़े रहूगी। मैं सब की बहुत ही ज़्यादा आभारीहु मुझे मेरे चरित्र को इतना प्यार करने के लिए। मैंने अपना सब कुछ सैषा के अभिनय के लिए दिया है, और मुझे खुशी है कि मेरी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाई है। मुझे अपने चरित्र के लिए दुनिया भर से प्यार मिल रहा है|  मने कभी भी इस तरह का किरदार अपने ज़िन्दगी में निभाया नहीं है और में बहुत ही ज़्यादा खुश हु क्योकि वास्तव में अनुभव सिन्हा सर और रत्ना सिन्हा मैम को मुझे सैषा का किरदार देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी और उन्हें हमारी फिल्म को मिल रही पहचान से खुश देखकर मुझे लगता है कि मैंने इस किरदार को निभाने में पूरी तरह से  न्याय किया है।”, कहती है अभिनेत्री काव्या थापर।

https://www.instagram.com/p/CisXZeXInhJ/

https://www.instagram.com/p/CikwO3UvJw2/

https://www.instagram.com/p/CinWrEdIuYC/

मिडिल-क्लास लव फिल्म में प्रीत कमानी और ईशा सिंह भी मुख्य किरदारों में हैं। इसे IMDb पर 8.1/10 और Google रेटिंग पर 4.5/5 मिला है। काव्या ने निश्चित रूप से सुर्खियां बटोर ली हैं, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास अपने सभी प्रशंसकों को देने के लिए और अपने हत्यारे अभिनय कौशल से उन्हें चकित करने के लिए और क्या है, इसलिए बस देखते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here