काशिका कपूर ने अपनी बोल्ड तस्वीरो से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख थम गई लोगों की सांसें

0
232
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सेंसेशनल लुक्स से सबका ध्यान खींचती हैं। काशिका कपूर हर दिन अपनी सेक्सी और हॉट  बिकनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाने के मूड में हैं। पिछले काफी दिनों से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं और फैंस उनकी सेक्सी तस्वीरों पर फिदा हो रहे हैं. काशिका कपूर फ़िलहाल अपनी फुकेत में अपने काम से गई हुई है और अपनी यात्रा से लेकर अपनी नवीनतम तस्वीरों के साथ सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं|

काशिका ने तस्वीरों की एक पूरी सीरीज पोस्ट की जिसमें वह कैमरे के सामने पोज देती हैं और समुद्र की सुंदरता में खो जाती हैं। फ्लोरल बिकिनी पहने हुए। उसके बाद समुद्र तट पर रेत का आनंद लेते हुए उसका एक वीडियो भी साझा किया है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री को अपने परिवार के साथ पोज देते हुए और अपनी सेक्सी, टोंड, कामुक बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा गया। “बस यह दृश्य और टैन”     “, अभिनेत्री अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया|  यह सब तस्वीरें देख कर अभिनेत्री ने सभी के दिलो की धड़कन को बढ़ा दिया और उनकी यह सब अदाएं देख थम गई लोगों की सांसें

https://www.instagram.com/p/Cqc__a7v3Wq/

काशिका ने एक फ्लोरल बिकिनी पहनी थी जिसमें एक ट्यूब बिकनी ब्रालेट के साथ एक फ्लोरल बिकनी बॉटम और फ्लैंक से बढ़ने के लिए रासि थी। उन्होंने इसे एक लंबे सफेद सारंग के साथ पेयर किया जिसमें कट्स थे जो एक्ट्रेस की टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रहा था। उन्होंने कुछ तस्वीरों में अपनी बिकनी को हॉल्टर-नेक बैकलेस बिकिनी कवर अप ड्रेस के साथ पेयर किया। उसके मेकअप में काजल से सजी आंखें, ब्लश्ड गाल और होठों पर मैट पीच रंग की लिपस्टिक थी। अभिनेत्री ने अपने बालो को हवाओ के झोको में खो जाने के लिए खुले रखे। “एक और दिन, एक और दृश्य!   “, उसने कैप्शन दिया। काशिका ने अपने सेक्सी टोन्ड लेग्स, मिड्रिफ और कर्व्स को दिखाते हुए हमारे होश उड़ा दिए। इस सुंदरी की इस उमस भरी तस्वीर ने उनके सभी प्रशंसकों को पागल कर दिया है,सभी उनके चाहनेवाले उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CqcyeT_rfDj/

उनके प्रशंसक द्वारा एक टिप्पणी पढ़ी गई, “आप दिन-ब-दिन हॉट होते जा रहे हैं” दूसरे ने लिखा, “ड्रॉप डेड गॉर्ग” और “माई गॉर्जियस स्टनिंग सुपरस्टार ” और उनका पूरा कमेंट सेक्शन आग और दिल के इमोटिकॉन्स से भरा हुआ है।

निश्चित रूप से इतना हॉट होना एक अपराध है, और अभिनेत्री काशिका कपूर की यह हॉट तस्वीर साबित करती है कि वह एक बीच बेबी हैं और आप उनकी तस्वीरों से उबर नहीं सकते। आपको एक्ट्रेस का ये लुक कैसा लगा हमें जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here