करनाल की को-पायलट बेटी पैनी चौधरी ने 17 दिन बाद मुंबई में ली आख़िरी सांस

0
1362

Karnal News : इंडियन कोस्ट गार्ड में कार्यरत करनाल की बेटी पैनी चौधरी ने मुम्बई के नेवी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। वो 10 मार्च को इंडियन कोस्ट गार्ड के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में बुरी तरह से घायल हो गई थी। जिसके बाद उसको इलाज़ के लिए नेवी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वो हादसे के बाद से ही कोमा में चली गई थी। जैसे ही कल करनाल की बहादुर बेटी पैनी चौधरी की मौत की खबर करनाल में रिस्तेदारों और परिवार के लोगों को लगी तो परिवार में मातम छा गया।

10 मार्च को इंडियन तटरक्षक हेलीकॉप्टर जो रायगढ़ जिले के आसपास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमें करनाल की रहने वाली पैनी चौधरी भी शामिल थी। करनाल की बेटी पैनी चौधरी की 17 दिनों तक जीवन के लिए संघर्ष के बाद कल मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही कैप्टन चौधरी ने सबसे पहले क्रैश हेलीकॉप्टर से उतरने वाले प्रयास किया लेकिन हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड जो कि धीमीं गति से घूम रहा था पैनी चौधरी के हेलमेट पर जा टकराया, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गई।

जब हेलीकाप्टर इंजन बंद हो गया, तो पायलट और सह-पायलट ने समुद्र में गिरने से रोकने के लिए हेलिकॉप्टर को घुमाने के लिए रोटर के मूवमेंट का इस्तेमाल किया। उन्होंने हेलीकॉप्टर को समुद्र तट के रेतीले हिस्से पर उतारने की कोशिश की, लेकिन यह नहीं हो सका और हेलीकॉप्टर एक चट्टानी पैच पर उतरा और दुर्घटना ग्रस्त हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here