जुग- जुग जियो की स्टारकास्ट ने बढ़ाई वेगास मॉल की रौनक

0
35

नई दिल्ली, 21 जून 2022। बॉलीवुड की आने वाली फिल्म, जुग-जुग जियो की स्टारकास्ट ने बढ़ाई दिल्ली के फैशन और मनोरंजन हब वेगास मॉल की रौनक। बीते रविवार की शाम सभी फैन्स के लिए सुहानी बन गई जब अपने पसंदीदा फ़िल्मी सितारों की एक झलक पाने के लिए मॉल में दिल्लीवासियों का जमघट लग गयाI

वायकॉम 18 और धर्मा प्रोडक्शंस की आगामी रिलीज के कलाकारों अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी से मिलने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ीI सिनेमा जगत के इन जाने-माने अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा लोकप्रिय टीवी स्टार मनीष पॉल और सेलिब्रिटी यूट्यूबर प्राजक्ता कोलि की मौजूदगी ने भी इस अवसर पर चार चाँद लगा दिएI अभिनेता अनिल कपूर ने इस अवसर पर मौजूद उत्साहित प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि, “फैमिली रियूनियन हमेशा ही पुरानी यादों को ताज़ा करने वाले और भावनाओं से भरे होते हैं.” वेगास मॉल में आयोजित होने वाला यह फ़िल्मी ईवेंट यहाँ आने वालों के लिए परिवार के साथ समय बिताने के अलावा अपने व्यस्त रूटीन से ब्रेक लेने का भी एक बेहतर जरिया साबित हुआ.

इस अवसर पर प्रेस और मीडिया से बात करते हुए, वेगास के सहायक उपाध्यक्ष, रविंदर चौधरी ने कहा कि, “इस मौके पर दूर-दराज़ के इलाकों से आए लोगों की मौजूदगी से यह साबित होता है कि वेगास मॉल ने समय के साथ द्वारका की जनता के लिए फैशन और मनोरंजन का फेवरेट स्टॉप होने का दर्ज़ा हासिल कर लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि हमारा मॉल अपने नियमित आगंतुकों के साथ-साथ नए उपभोक्ताओं की विविध रुचियों को ध्यान रखते हुए सभी तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करता हैI”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here