आगामी फरीदाबाद नगर निगम चुनाव के लिए जेजेपी ने किया कमेटी का गठन

0
278
Spread the love
Spread the love

चंडीगढ़, 11 फरवरी। जननायक जनता पार्टी ने आगामी फरीदाबाद, गुरुग्राम और मानेसर नगर निगम चुनावों की तैयारियां तेज कर दी है। पार्टी द्वारा गुरुग्राम और मानेसर के बाद अब फरीदाबाद नगर निगम चुनाव के लिए भी कमेटी का गठन कर दिया गया है। इसको लेकर शनिवार को दिल्ली में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जेजेपी ने फरीदाबाद नगर निगम चुनाव के लिए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक, पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार सहित कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को चुनाव की कमान सौंपी हैं। इस चुनाव समिति में जिला प्रधान राजेश भाटिया, पूर्व विधायक रामकुमार कटवाल, कृष्ण जाखड़, तेजराम डागर, अरविंद भारद्वाज, जग्गी मेंबर, ठाकुर राजाराम, अमन अहमद, एडवोकेट जावेद खान, सुरेन्द्र सोरोत, भूपेंद्र मलिक, देवेन्द्र कादियान को शामिल किया है। वहीं ललित बंसल, एसएस राठी, सुरेश मित्तल, सुखराम डागर और हांसी नगरपरिषद के चेयरमैन प्रवीण ऐलावादी भी फरीदाबाद नगर निगम चुनाव की तैयारियों को संभालेंगे। यह कमेटी फरीदाबाद में वार्ड अनुसार कार्य करेगी और संभावित उम्मीदवारों की सूची तैयार करेगी।

युवा कार्यकर्ताओं को दिए मूल मंत्र
इस बैठक से पहले उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की और संगठन मजबूती के लिए कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में युवा प्रकोष्ठ से संबंधी कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की गई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि युवाओं द्वारा प्रदेशभर में जेजेपी को बूथ स्तर पर और मजबूत करने के लिए ‘एक बूथ एक योद्धा’ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए यह अभियान काफी अहम है इसलिए युवा कार्यकर्ता तेजी के साथ इस अभियान को चलाएं। इसके साथ-साथ पार्टी के प्रचार व प्रसार के लिए झंडा अभियान भी चलाएं। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ नेता एवं चेयरमैन राजेंद्र लितानी, चेयरमैन सुमित राणा, युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here