जजपा जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने टीम के साथ यूपीएससी क्लीयर करने पर महक जैन को घर पहुंचकर दी बधाई

0
605
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 02 जून। जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने अपनी टीम के साथ यूपीएससी क्लीयर करने पर महक जैन घर पहुंचकर उन्हें बधाई दी।

जजपा जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा फरीदाबाद की बेटी महक जैन ने यूपीएससी में 17वीं रैंक हासिल कर हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है उन्होंने कहा कि कोई भी बेटा या बेटी द्वारा उच्च स्तर पर पदवी हासिल करने से माता पिता और परिवार सहित जिला वासियों को अधिक खुशी होती है। यूपीएससी में टॉप स्तर पर महक जैन ने उपलब्धि हासिल की है और उनके माता और पिता प्रदीप जैन और बेटी के नाना से वार्तालाप करने के पश्चात बेटी के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया।

उन्होंने कहा कि सरकार की की शिक्षा नीति का परिणाम है आज बेटियां आगे निकल रही है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान साकार होता हुआ है।
जजपा जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने महक जैन के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए मिठाई खिलाकर पूरे परिवार को बधाई दी।

फरीदाबाद से यूपीएससी में बल्लबगढ़ की आशिमा गोयल ने भी यह परीक्षा पास की है।

वही यूपीएससी में 17वीं रैंक लेने वाली महक जैन ने भी युवाओं का संदेश दिया है कि वे अपने जीवन में जो लक्ष्य लेकर चलते हैं उसे पूरा करने के लिए घबराए नहीं बल्कि उससे दुगनी मेहनत कर आगे बढ़े तभी उनका सपना पूरा हो पाएगा।

इस मौके पर 17वीं रैंक हासिल करने वाली महक जैन ने कहा कि उनके परिवार के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। क्योंकि उन्होंने दो बार पहले भी ये एग्जाम दिया था। लेकिन सफलता नहीं मिली। इसलिए तीसरी बार में अब सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि कई बार शुरुआत में सफलता नहीं मिलती इसलिए निराश होने की जरूरत नहीं है। यदि ईमानदारी के साथ मेहनत करेंगे तो एक ना एक दिन सफलता जरूर मिलेगी।

इस अवसर पर राकेश गर्ग महेश मित्तल सुरेंद्र गुप्ता राजेश गर्ग हनुमान सिंह खींची सहित अन्य गणमान्य शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here