जसलीन रॉयल ने दिवंगत सिंगर केके को अपने हालिया कॉन्सर्ट में दी श्रद्धांजलि

0
506
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 10 June 2022 : जसलीन रॉयल, जो अपनी दिल जीतने वाली कंपोजीशन्स के साथ उभरकर सामने आई हैं, ने हाल ही में अपने एक लेटेस्ट कॉन्सर्ट के दौरान लेट सिंगर केके को ट्रिब्यूट दिया।

बता दें केके के निधन से सभी को एक बढ़ा झटका लगा है। खासकर के म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए यह लॉस काफी बड़ा हैं। हालांकि लोग अब भी इस सदमें से उभरने की कोशिश कर रहें है लेकिन कहीं न कही उनके लिए केके जैसे सिंगर को भूल पाना बहुच मुश्किल है और इसलिए अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि के जरिए उन्हें याद करते हैं।

रांझा कंपोजर और सिंगर जसलीन रॉयल ने भी केके को उनके हाल के एक म्यूजिक इवेंट में इमोशनल और भावभीनी श्रद्धांजलि दी। जसलीन ने इस दौरान सिंगर के सबसे पसंद किए गए गानों में से एक ‘यारों’ गाया। इस दौरान सिंगर को यह गाना गाते देख भीड़ में खड़े लोग सभी इस में खो से गए थे।

जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर केके को श्रद्धांजलि देते हुए नोट लिखा है। जिसमें वो लिखती है, “वह गाने जिसने एंडलेस ड्राइव को परिभाषित किया है, लेट नाईट चिलिन ‘और हमारे सभी दोस्तों के साथ कई खास पल।🥺
याद है जब स्कूल और कॉलेज में दोस्तों के साथ तेज आवाज़ में आपके गाने गाया करते थे।
मैं आपको सलाम करती हूं केके सर! आप हमेशा जिंदा रहेंगे।
मम्यूजिक के लिए धन्यवाद ❤️🫶।”

वर्क फ्रंट पर, कंपोजर और सिंगर को हाल ही में बेस्ट म्यूजिक के लिए अपना पहला IIFA अवॉर्ड हासिल किया है। इस खास अवॉर्ड को लीजेंड एआर रहमान के साथ शेयर करते हुए वह बेहद उत्साहित थीं। जसलीन को हाल ही में रनवे 34 में उनकी कम्पोजीशन के लिए भी बहुत प्यार और सराहना मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here