उर्वशी रौतेला के इस डांस वीडियो पर जैकलीन फर्नांडिस और गुरु रंधावा हुए फिदा, कमेंट कर कह दी ये बात

0
777
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 02 June 2021 : उर्वशी रौतेला हमेशा से ही अपने डांस और एक्टिंग से सभी का दिल जीता है और हालही में उंनका नया गाना गुरु रंधावा के साथ “डूब गए” ख़फ़ी हिट हुआ है महज़ ११ दिन में अब तक गाने को १०० मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। तो वही आपको बता दे की उर्वशी रौतेला इन दिनों कोविद मरीज़ो और लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदुर और जरुरत मांडो की मदत भी कर रही है अपने फाउंडेशन के जरिये। अभिनेत्री सिर्फ यही नहीं रूखी उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जिससे वो कोविद रिलीफ मरीज़ो और जरुरत मांडो की हेल्प कर सके।

हालही में उर्वशी रौतेला अपने नए रिलीज़ हुआ गाना “डूब गए” का इंस्टाग्राम पर रील अपलोड किया है जिसमे वो कत्थक करते नज़र आ रही है। जिस पर लोगो ने ख़फ़ी तारीफ की तो वही उर्वशी रौतेला के करीबी दोस्त जैकलीन फर्नांडिस और गुरु रंधावा ने कमेंट कर उनकी तर्रीफ़ करते नज़र आये। उर्वशी का ये कत्थक डांस देख सभी हैरान रह गए और कहने लगे की आखिर इतनी बारीकी से कौन डांस करता है, आपको बता दे की उर्वशी रौतेला एक मंझी हुई कत्थक डांसर है, और सिर्फ कत्थक ही नहीं बल्कि उन्होंने २५ तरीके का डांस फॉर्म भी आता है जिनमे हिप हॉप, जैज़, बैलेट, पोल डांस, भरतनाट्यम, सालसा, कंटेम्पररी, कुचिपुड़ी, फ्लेमेंको, के अल्हाव और भी कई। उर्वशी इस डांस वीडियो में लाइट नील रंग की घागरा चोली, गले में पर्ल नेकलेस मांग टिका के साथ बालों में मोगरा के फूल अभिनेत्री का पूरा लुक कम्पलीट करता है।

https://www.instagram.com/p/CPkhaG7B0QB/

तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल २ में भी आएंगी नज़र। हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here