“किसी को खोने के दुःख का अनुभव करना काफी कठिन है, इस प्रकार मुझे लगा कि यह धारणा कल्पना के योग्य है”, लीजेंड बी प्राक ने नए गीत ‘क्या होता’ पर कहा जो देसी मेलोडीज़ पर रिलीज़ हुआ है

0
70

Mumbai : देसी मेलोडीज़ आज सबसे प्रसिद्ध और अच्छी तरह से प्राप्त भारतीय म्यूजिक लेबल में से एक है। जब भी कोई नया गाना रिलीज़ होता है, देसी मेलोडीज़ ने हमेशा दर्शकों को अपने गानों से दीवाना बनाया है। अंजलि अरोड़ा और रोमाना पर फिल्माया गया देसी मेलोडीज़ का नया गाना ‘क्या होता’ निश्चित रूप से हमें दीवाना करने वाला है और हमारी लूप लिस्ट में यह गीत शामिल होगा।

यह गाना एक ऐसे जोड़े की प्यारी प्रेम कहानी है जो प्यार में पड़ जाता है, लेकिन लड़का एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है। उसका प्यार उसका समर्थन करता है और उसके साथ खड़ा होता है, उसे खुश करने की कोशिश करता है और उसे अपने जीवन के अंतिम क्षणों में उसके साथ बिताती है। कहानी अपने अद्भुत साउंड-ट्रैक और भावपूर्ण गीतों के साथ एक प्यारी प्रेम कहानी को चित्रित करती है, जो हमें इसे बार-बार सुनने से नहीं रोक सकती है। प्रशंसकों को यह नई जोड़ी बीहड़ पसंद आयी है और वह गाने पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

देसी मेलोडीज के ओनर और म्यूजिक लेजेंड बी-प्राक ने भी ‘क्या होता’ गाने पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं है, सिंगर कहते हैं, “जब मैंने पहली बार संगीत सुना, तो मैं पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गया था क्योंकि इसकी अवधारणा भेहत अच्छी है। किसी को खोने का दुख को अनुभव करना काफी कठिन है। इस प्रकार मुझे लगा कि यह धारणा कल्पना के योग्य है। यह गीत लिरिसिस्ट ‘जानी’ की भावनाओं का उत्पाद है। हमेशा की तरह, अरविंद ने आपने कमाल दिखाया है। रोमाना ने इस गीत को बहुत अच्छे से गाया है, और अंजलि ने बहुत अच्छा काम किया है। यह गीत सभी और से अच्छा है।”

जानी ने न केवल ‘क्या होता’ के बोल लिखे हैं बल्कि अपबीट फंक बीट को प्रोड्यूस और कंपोज़ भी किया है; अपनी विशिष्टता के साथ इस जॉनर को फिर से नया रूप देया है। अब तक की सबसे कुशल रचनाकारों में से एक अंजलि अरोरा के साथ, अरविंद ख़ैरा एक प्यारी शॉर्ट फिल्म के साथ वापस आए हैं, जिस्मे रोमाना की आवाज ने बहुत कमाल किया है।

यह गाना देसी मेलोडीज़ के आधिकारिक YouTube चैनल पर रिलीज़ किया गया है और इसे दुनिया भर में 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here