इसुजु मोटर्स इंडिया ने करनाल में खोला नया डीलर आउटलेट

0
2049
Spread the love
Spread the love
Karnal News, 20 Dec 2018 : लोकप्रिय इसुजु डी.मैक्स पिक-अप के निर्माता इसुजु मोटर्स इंडिया ने आज करनाल में एक नये आउटलेट, ‘पैरामाउंट इसुजु’ का शुभारम्भ किया। ग्रैंड ट्रंक रोड पर स्थित यह नई 3एस (सेल्स, सर्विस और स्पेयर्स) फैसिलिटी 8600 वर्गफुट में फैली है। यहाँ क्षेत्र के ग्राहकों को विश्व स्तरीय इसुजु रेंज की यूटिलिटी व्हीकल्स को आसानी से उपलब्ध कराने की सभी सुविधायें और साधन उपलब्ध हैं। हरियाणा में गुरुग्राम और फरीदाबाद के परिचालन क्षेत्र में इस आउटलेट के खुलने से इसुजु के संपर्क केंद्र में बढ़ोतरी हुयी है।
इसुजु ने पिक-अप की सुप्रसिद्ध डी-मैक्स रेंज और 7 सीटों वाली फुल-साइज़ फैमिली एसयूवी नई एमयू-एक्स को लांच किया और इस नए आउटलेट से बिक्री की शुरुआत की। उद्घाटन समारोह में इसुजु मोटर्स इंडिया और पैरामाउंट ऑटोटेक प्राइवेट लिमिटेड के शीर्ष पदाधिकारी उपस्थित थे।
उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए, इसुजु मोटर्स इंडिया के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री केन ताकाशिमा ने कहा कि, हम पैरामाउंट ऑटोटेक के साथ अपने सम्बन्ध को करनाल में भी विस्तारित करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। यह देश में स्मार्ट शहरों में शामिल होने जा रहा है और यहाँ व्यवसाय की काफी संभावना है। इस क्षेत्र में कार्यकुशल हब-एंड-स्पोक परिवहन का विकास जारी रहेगा और विलक्षण डी-मैक्स पिक-अप रेंज की बदौलत पैरामाउंट इसुजु के सहयोग से हम इस ज़रुरत को पूरा करेंगे। हमारे वाहनों की पर्सनल रेंज देश में अनेक ऑटो-शौक़ीन और परिवारों की पहली पसंद बन गयी है। मैं पैरामाउंट इसुजु की सफलता की कामना करता हूँ।
हम हरियाणा के प्रमुख औद्योगिक और व्यावसायिक शहरों में अपने ग्राहकों को सही उत्पाद मुहैया करने के प्रति वचनबद्ध हैं जो पिछले 4 वर्षों से इसुजु ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए हमारा साथ दे रहे हैं।
पैरामाउंट ऑटोटेक के प्रबंध निदेशक, श्री जयपाल ने कहा कि, हम हरियाणा के प्रमुख व्यावसायिक और औद्योगिक शहरों में पिछले 4 वर्षों से इसुजु ब्रांड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और करनाल में भी इसुजु के साथ अपने सम्बन्ध का विस्तार करके हमें अत्यंत प्रसन्नता हो रही है। इसुजु के वाहन अत्यंत विलक्षण, टिकाऊ और सक्षम है तथा पूरे विश्व में अनेक देशों में प्रमाणित है। आज करनाल में इस नई फैसिलिटी के साथ, हम करनाल और आसपास के जिलों के अपने पारखी ग्राहकों को सुदृढ़ सेवा सपोर्ट से समर्थित ये सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध  हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here