लोहा व्यापारी ने गोली मारकर की खुदकशी

0
1174
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 12 Nov 2018 : एनएच पांच में रहने वाले एक कारोबारी ने मंगलवार की दोपहर को खुद को बाथरूम में बंद करे लाइसेंसी दुनाली बंदूक से अपने सिर पर गोली मार ली। गोली लगने से कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है। मृतक ने अपने सुसाइड नोट अपने बेटे के ससुराल वालों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस के मुताबिक 55 वर्षीय प्रदीप कालरा एनएच पांच में परिवार के साथ रहते थे और हार्डवेयर चौक के निकट कालरा मैटल के नाम से स्टील का कारोबार चलाते थे। बताया गया है कि उनका अपने बड़े बेटे के ससुराल वालों के साथ पारीवारिक कारणों को लेकर विवाद चल रहा था। इसलिए वे मानसिक रूप से काफी परेशान चल रहे थे। अन्य दिनों की तरह सुबह भी वे अपने कार्यालय में पहुंच गए थे, लेकिन कुछ देर बैठने के बाद वे कार्यालय में छोटे बेटे छोड़कर अपने घर आ गए। घर में आने के बाद उन्होंने चुपचाप अपनी लाइसेंसी दुनाली बंदूक निकाली और बाथरूम के अंदर चले गए। दरवाजे को बंद करने के बाद उन्होंने सीधा अपने सिर में गोली मार ली।

धमाके की आवाज सुनकर उनकी पत्नी बाथरूम की तरफ गईं, तो दरवाजा बंद था। शोर मचाने पर आस-पास के लोग भी वहां पहुंच गए। उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो प्रदीप कालरा खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े हुए थे। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक प्रदीप कालरा ने अपनी मौत के लिए बड़े बेटे की पत्नी और उसके मायके वालों को जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में उन्होंने आरोप लगाया है कि बड़े बेटे के ससुराल वाले उनका सब कुछ हड़पना चाहते हैं। वे लगातार उन्हें मानसिक रूप से परेशान कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि वे पहले की गई अपनी वसीयत को रद्द कर अपनी सारी संपत्ति छोटे बेटे के नाम कर रहे हैं। भविष्य में छोटा बेटा ही उनकी पत्नी और बड़े बेटे का ख्याल रखेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here