डीएवी प्रबंधन संस्थान में अखंडता दिवस समारोह 2021 मनाया गया

0
521
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 09 Oct 2021: अखंडता को बनाए रखने और भारत के निर्माण में मदद करने के लिए सभी संस्थानों द्वारा अखंडता दिवस मनाया जाता है। डीएवीआईएम में 30 सितंबर 2021 को एनएचपीसी लिमिटेड के सहयोग से विभिन्न कार्यक्रमों में छात्रों की भागीदारी के माध्यम से नैतिक मूल्यों, नैतिकता, ईमानदारी और सुशासन प्रथाओं को बढ़ावा देने के लिए अखंडता दिवस मनाया गया। यह अखंडता दिवस अभियान नागरिकों की भागीदारी के माध्यम से सार्वजनिक जीवन में सत्यनिष्ठा को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

अखंडता दिवस के उपलक्ष में अखंडता विषय पर ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता, स्लोगन लेखन प्रतियोगिता और निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन डॉ. रश्मी भार्गव की अध्यक्षता में समग्र विकास विभाग, डॉ. अंजलि आहूजा की अध्यक्षता में पैट्रियट्स क्लब के संयुक्त प्रयासों से टीम के सदस्यों सुश्री नीतू जुनेजा, सीए अलका नरूला, डॉ धृति आहूजा, डॉ दीपक शर्मा, सुश्री अर्चना मित्तल और सुश्री ईशा द्वारा कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. रितु गांधी अरोड़ा के मार्गदर्शन में किया गया।

यह कार्यक्रम एनएचपीसी लिमिटेड द्वारा प्रायोजित किया गया था, जिसमें विजेताओं को पुरस्कार के रूप में काफी राशि प्रदान की। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता के निर्णायक डॉ. अनामिका भार्गव और डॉ. सरिता शर्मा थे। स्लोगन राइटिंग कॉम्पिटिशन को डॉ मीरा वाधवा और सुश्री रीमा नांगिया द्वारा जज किया गया और निबंध लेखन प्रतियोगिता को डॉ जूही कोहली और डॉ पारुल नागी ने जज किया। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में कीर्ति, निखिल शर्मा और निशि खत्री ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया, जबकि गुंजन, हरीशिता ग्रोवर और खुशी पांडे को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में आदित्य चौहान ने पहला, दीपांशु ने दूसरा और बरखा ने तीसरा स्थान हासिल किया। सांत्वना पुरस्कार खुशी वर्मा, हरप्रीत और प्रियांशु शर्मा को मिला। निबंध लेखन प्रतियोगिता में नेहा शर्मा, कृतिका और पारस ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया जबकि इशिका चंदेल, गुंजन और श्वेता डागर को सांत्वना पुरस्कार मिला. सभी प्रतिभागियों को उनके प्रयासों की सराहना करने के लिए भागीदारी प्रमाण पत्र वितरित किए गए। छात्रों ने पूरे उत्साह और जोश के साथ भाग लिया और कार्यक्रम को सफल बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here