2000 रुपए से कम कीमत रेंज में भारत का पहला क्वाड MEMS माइक ईएनसी सॉल्युशन और लो लैटेंसी TWS लॉन्च के लिए तैयार- ट्रूक बड्स S1, ट्रूक बड्स Q1 और ट्रूक Fit 1+

0
644
Spread the love
Spread the love

New Delhi news, 27 April 2021 : देशभर में संगीत में बेस्ट इनोवेशन की चाह रखने वाले देशभर के संगीत प्रेमियों को ट्रूक के रूप में एक बेहतरीन ऑडियो ब्रांड मिल गया है जो और साउंड प्रोफेशनल्स व संगीत के दीवानों के लिए हाई-क्वालिटी वाले वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफ़ोन, ईयरफ़ोन और साउंड प्रोफेशनल्स के लिए बीस्पोक अकाउस्टिक उपकरण तैयार करता है। ट्रूक ने हाल ही में तीन नए बेहतरीन तरीके से इंजीनियर सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स बड्स S1, बड्स Q1, और Fit 1+ लॉन्च किए हैं। वायरलेस ईयरबड्स की यह अगली पीढ़ी Amazon.in और Flipkat.com पर उपलब्ध है।

सभी ट्रूक बड्स S1, बड्स Q1 और Fit 1+ अत्याधुनिक ब्लूटूथ 5.1 से लैस हैं, जो 2 गुना ट्रांसमिशन स्पीड, 1.8 गुना भरोसेमंद कनेक्शन और 2 गुना एनर्जी एफिशिएंसी प्रदान करते हैं। यह फिट इन-ईयर ईयरबड्स त्वचा के अनुकूल हैं और स्टाइलिश मिनिएचर केस में आते हैं, जिससे वे बाहर जाकर काम करने के लिए एकदम सही हैं क्योंकि वे सिर के किसी भी हलचल या हिलाने पर भी नहीं गिरते हैं।

ट्रूक बड्स S1
सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम देते हुए ट्रूक बड्स S1 500mAh प्रीमियम स्लाइडिंग केस से लैस है, जो कुल 72 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। संगीत प्रेमियों के लिए यह AAC कोडेक समर्थन के साथ उपलब्ध है जो अपने 10 मिमी ग्रैफीन स्पीकर के साथ उच्च विश्वसनीय शक्तिशाली ध्वनि प्रदान करता है। यह एक यूनिवर्सल टाइप-सी चार्ज इंटरफ़ेस के साथ आता है और इसमें एक टच के साथ समृद्ध डिजिटल एलईडी डिस्प्ले है। नवीनतम ईयरबड्स में एक क्वाड MEMS माइक ईएनसी भी है जो कॉलिंग अनुभव को समृद्ध बनाता है।

ट्रूक बड्स Q1
ट्रुक बड्स Q1 के साथ आपको मिलता है 400mAh का चार्जिंग केस। यह एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे तक का कुल प्लेटाइम देता और बड्स एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। ब्लूटूथ 5.1 के साथ इसकी इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक यूजर्स को स्थिर और तेज़ कनेक्शन से ईयरबड्स कनेक्ट करने की अनुमति देती है। ट्रू वायरलेस इन-ईयर ईयरबड्स अपने 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और AAC कोडेक सपोर्ट के साथ हाई-फिडेलिटी साउंड का भी वादा करता है। क्रिस्टल क्लीयर कॉल को सक्षम करने वाले क्वाड MEMS माइक ईएनसी से भी लैस है। उत्पाद में एक लो लेटेंसी गेमिंग मोड भी है।

ट्रूक Fit1+
तीसरी पीढ़ी के ट्रूक Fit 1+ में सिंगल चार्ज पर 12 घंटे की म्यूजिक प्लेबैक क्षमता है। 300mAh चार्जिंग केस ईयरबड्स 48 घंटे तक के कुल म्यूजिक प्लेबैक का विस्तार करते हैं। ब्लूटूथ 5.1 एक स्थिर और तेजी से सहज कनेक्शन की अनुमति देता है। लो लेटेंसी गेमिंग मोड और AAC कोडेक समर्थन की विशेषता, ईयरबड में वन-टच कंट्रोल और एक डिजिटल डिस्प्ले भी है।

नए उत्पादों के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ट्रूक के संस्थापक और सीईओ पंकज उपाध्याय ने कहा, “हम पिछले एक सप्ताह में बाजार से मिली प्रतिक्रिया से बहुत उत्साहित हैं, लॉन्च के दिन से कम तीन दिनों में ही S1 और Q1 amazon.in और Flipkart.com पर टॉप-10 हॉट सेलिंग ऑडियो प्रोडक्ट्स में से एक बन गए हैं। जिस दिन से हमने भारत में अपनी यात्रा शुरू की है, हम बेहतरीन फीचर्स और मूल्य निर्धारण के साथ बेहतरीन क्वालिटी वाले प्रोडक्ट उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 1500 रुपए से कम के सेगमेंट में S1 और Q1 को लॉन्च कर हमने ऑडियो कैटेगरी में एक नया मानदंड स्थापित किया है, जिसे अब तक किसी ने भी हासिल नहीं किया था।”

“ट्रूक अत्याधुनिक वायरलेस ईयरफ़ोन के राज्य के माध्यम से बेहतर क्वालिटी वाला साउंड और संगीत के शौकीनों और साउंड प्रोफेशनल्स के लिए साउंड एसेसरीज देने के लिए समर्पित है जो अकाउस्टिक में बेस्ट की इच्छा रखते हैं। हम पर निर्भरता और पहनने में आराम व टिकाऊपन के साथ-साथ अल्ट्रा-रिच साउंड देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमें यकीन है कि हमारे नई प्रोडक्ट लाइन अगली पीढ़ी के टेक्नोलॉजी इनोवेशन और शानदार डिजाइन के साथ बनाए गए हैं जो यूजर्स को रोमांचित करेंगे। ”
2019 के उत्तरार्ध में अपनी स्थापना के बाद से ट्रूक ने लगातार इनोवेशन और प्रोग्रेसिव टेक्नोलॉजी की मदद से क्वालिटी साउंड उपकरण बनाने पर फोकस किया है और नई पीढ़ी के साउंडवेयर के क्षेत्र में तूफान ला दिया है और संगीत प्रेमियों को बेहतरीन साउंड डिलीवर किया है। कंपनी के साउंड प्रोडक्ट्स की रेंज प्रतिष्ठित और मानवीय कानों की सुनने की संवेदनशीलता के अनुसार बनाए गए हैं। इन-डेप्थ इंजीनियरिंग और डिज़ाइन को जोड़कर देश को सही मायनों में वायरलेस स्टीरियो इक्वपमेंट्स, हेडफ़ोन, हेडसेट और ध्वनि उपकरण बाजार पर कब्जा करने के लिए स्पष्ट फोकस के साथ विशेषज्ञ निर्माता और इंजीनियरिंग ब्रांड बनने के लिए प्रयास रत है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here