भारत को भी चढ़ा ‘भूत’! दिल्ली में ऐसे सेलिब्रेट हो रही हैलोवीन पार्टी

0
800

New Delhi, 02 Nov 2020 : विदेशों के साथ साथ अब देश में भी हैलोवीन पार्टी की चलन बढ़ गया है। इस मौके पर लोग डरावने लुक अपनाकर पार्टी करते हैं। और खुद को डरावनी यादों से जोड़ते हैं। तभी हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस दिल्ली के ओनर साहिल सोंधी को फिलहाल संपूर्ण रुप से अन लोकडाउन खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। और इसका आगाज 31 अक्तूबर को Antidot Water Bar मे देखने को मिला। जहाँ हैंग ओवर नाइट्स की और से हैलोवीन पार्टी सेलिब्रेट की गई। इस पार्टी मे जानी मानी हस्तियों को निमंत्रण दिया गया। पार्टी में हर तरह की सेफ्टी का इंतजाम दिखा। जिसमें एंट्री से पहले बोड़ी सेनेटाजिंग, हैंड सेनेटाईजिंग और थ्रमल स्क्रीनिंग भी की गई।

हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस की
हैलोवीन पार्टी मे सभी ने जमकर मस्ती की सभी ने हैलोवीन पार्टी में वेन्यू को मकड़ी के जाले, निशाचर प्राणियों, कंकालों और लॉन के डरावना प्रॉप्स से सजाया। हैलोवीन पार्टी में जाने वाले लोग चुड़ैलों, भूतों, सुपरहीरो और राजकुमारियों जैसे लोकप्रिय पात्रों की तरह सजते दिखाई दिए।

हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस अब से पहले दिल्ली में मनोरंजन के काफी कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है। जैसे ही केन्द्र सरकार और दिल्ली सरकार ने कार्यक्रम करने की छुट दी उसके बाद से हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस के ऑर्गेनाईजर साहिल सोंधी और मोहिनी गुप्ता ने दिल्ली मे 31 अक्तूबर की रात को दिल्ली वासियो के लिए रोमांटिक बना दी। जी हां साहिल सोंधी की बात की जाये हमेशा से वो जौली मूड मे रहते है।

इतना ही नही हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट सर्विस दिल्ली के हर एक प्रेमी की जुबान पर आने लगा है। साहिल सोंधी का कहना है कि वह हमेशा से ही कुछ अलग करने का सोचते है। और उनके हर एक प्रोग्राम सबसे अलग भी होते है। उनका कहना है कि पार्टी मे एंटरटेनमेंट, मस्ती, डांस, एन्जॉयमेंट सब था । अगर ये सब नही होगा तो क्या फायदा। साहिल सोंधी ने कहा कि लॉकडाउन मे प्रेमी जोड़े का लाइफ स्टाइल काफी बोरिंग सा हो गया था। इस सब माहोल को मजेदार बनाना ही हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट का मकसद है।

हैलोवीन पार्टियों का प्रचलन देश की राजधानी दिल्ली में भी नज़र आ रहा है।

जहाँ 31 अक्तूबर को हुई हैंग ओवर नाइट्स पार्टी एंटरटेनमेंट की तरफ से सफदरजंग एन्क्लेव में भी शाम के लिए पार्टियों के आयोजन की खास तैयारियां थी।

जहां हैलोवीन स्पेशल म्यूजिक, फूड का लुफ्त उठाया गया ।हैंगओवर नाईट होस्ट साहिल सोंधी और मोहिनी गुप्ता के द्वारा हेलोवीन पार्टी का अगाज किया गया। इस पार्टी को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए शरीक हुए स्पेशल मेकअप आर्टिस्ट, सहित गोगो डांस ग्रुप, स्पेशल गेस्ट हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here