अवतार भड़ाना ने पृथला से भरी हरियाणा में सत्ता परिवर्तन की हुंकार

0
2396
Spread the love
Spread the love

Faridabad news, 28 April 2019 : कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने आज पृथला की धरती से हरियाणा में सत्ता परिवर्तन की हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव तो एक माध्यम है, असली निशाना हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का है और यह तय है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिलने वाली भारी जीत के तुरंत बाद ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजेगा और पृथला में ठहाके मार रही अपार जनसैलाब की गूंज दिल्ली के बाद चंडीगढ़ की गद्दी पर सुनाई देगी। श्री भड़ाना रविवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया द्वारा गदपुरी में आयोजित क्षेत्र के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़े हजारों हजारों की तादाद में उपस्थित जनसैलाब को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना को पृथला क्षेत्र की ओर से किसान के खुशहाली की प्रतीक पीली पगड़ी पहनाकर क्षेत्र की ओर से हाथ उठाकर विजयी आर्शीवाद दिया। सम्मेलन का संचालन वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिजेंद्र आर्य किया गया, जबकि इस अवसर पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी तरुण तेवतिया, पृथला के युवा विधानसभा अध्यक्ष वरुण रघुबीर सिंह तेवतिया, वरिष्ठ नेता यशपाल नागर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चोटीवाला, असंगठित कामगार कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन ज्ञानचंद आहुजा, प्रदेश महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा, पलवल ब्लाक समिति के पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण सिंह तंवर एवं जिला परिषद की पूर्व चेयरमैन पति डा. मुकेश भाटी, पूर्व चेयरमैन अब्दुल गफ्फार कुरैशी सहित पृथला क्षेत्र के पंच सरपंच, जिला पार्षद नंबरदार, व मौजिज सरदारी मौजूद थे। इसके उपरांत श्री भड़ाना ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के कार्यालय का उद्घाटन किया वहीं उन्होंने पलवल में विधायक करण दलाल, होडल में विधायक उदयभान तथा हथीन में पूर्व विधायक जलेब खां के पुत्र मोहम्मद इसराईल तथा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मोहम्मद बिलाल उटावट द्वारा बनाए गए विधानसभा क्षेत्र के कार्यालयों का भी विधिवत उद्घाटन किया। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने कहा कि पांच साल के भाजपा शासनकाल में मची लूट का हिसाब चुकता करने के लिए अब सही समय आ गया है और जनता वोट की चोट से इन भाजपाईयों की घमंड चूर करने का काम करेगी क्योंकि जनता भाजपा राज से पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर पर वार करते हुए कहा कि खट्टर पूरी तरह से फेल मुख्यमंत्री साबित हुए है, उन्होंने प्रदेश में केवल दो ही काम किए है, एक तो फरीदाबाद में कृष्णपाल को लूट की छूट और दूसरा प्रदेश को जातिवाद में बांटकर जहर घोलने का काम किया है। कभी खुशहाली के लिए मशहूर हरियाणा प्रदेश का आज यह हाल है कि प्रदेश में तीन-तीन बार जातिय दंगों में जलना पड़ा।

उन्होंने कहा कि भाजपाईयों के पास विकास के नाम पर कहने के लिए कुछ नहीं है, केवल और केवल मोदी का नाम लेकर बांट रहे है, जबकि वह स्वयं प्रधानमंत्री मोदी से पूछते है कि उन्होंने पांच साल में फरीदाबाद व पलवल जिलों में आखिर दिया क्या है क्योंकि पलवल को जिला बनाने से लेकर पृथला को अलग से ब्लॉक, मोहना को उपतहसील सहित बल्लभगढ़ तक मेट्रो, सिक्स लेन, कैली तक बाईपास, बदरपुर फ्लाईओवर सहित जितनी भी विकास की योजनाएं है, सभी कांग्रेस के शासन की देन है। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया के सम्मान देते हुए कहा कि पूर्व के चुनाव में जो थोडी चूक रह गई थी, वो इस बार के विधानसभा चुनाव में पूरी करते हुए रघुबीर तेवतिया को फिर से विधायक बनाकर हरियाणा विधानसभा में भेजें, मैं सांसद और रघुबीरा विधायक बनकर दोनों भाई इस क्षेत्र की विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेंगे क्योंकि आज के सम्मेलन में लोगों की भारी हाजिरी बता रही है कि रघुबीर तेवतिया को अब दोबारा से एमएलए बनने में कुछ ही महीने की देरी है।

सम्मेलन के आयोजन पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने कहा कि उपस्थित जनता की ओर से लोकसभा प्रत्याशी भड़ाना को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद लोकसभा में सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में पृथला क्षेत्र पहला ऐसा क्षेत्र होगा, जहां से कांग्रेस को सबसे ज्यादा बढ़त मिलेगी, जिस पर उपस्थित जनता ने दोनों हाथ उठाकर अपने समर्थन का ऐलान किया। उन्होंने उपस्थित क्षेत्र की सरदारी से आह्वान करते हुए कहा कि जब भाजपाई उनके पास वोट मांगने आए तो एक सवाल उनके सामने जरुर करना कि कब तक झूठ व जुमलों से हमें बहकाते रहेगे क्योंकि कोई ऐसी विकास की बडी परियोजना बताए जिसका इन्होंने शिलान्यास कर पांच साल में उदघाटन किया हो। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में चारों ओर भ्रष्टाचार व्याप्त है विकास कार्य बंद पड़े है इसलिए इस क्षेत्र की जनता वोट की चोट से भाजपा सरकार को चलता करने का काम करेगी। उन्होंने पृथला क्षेत्र के सभी 102 गांवों से आए हजारों की तादाद में लोगों का आभार भी व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here