विपदा की घड़ी में माहेश्वरी समाज के बंधु तन-मन-धन से सहयोग दे रहे हैं

0
1046
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 April 2020 : माहेश्वरी समाज फरीदाबाद सदैव ही सेवा कार्यों में तत्पर रहता है। आप सभी के आर्थिक सहयोग एवं जिला रेडक्रास सोसाइटी तथा जिला प्रशासन की मदद से कोरोना वायरस नामक इस वैश्विक महामारी के समय में जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए माहेश्वरी समाज के बंधु तन-मन-धन से सहयोग दे रहे हैं। इस विपदा की घड़ी में संस्था द्वारा पिछले चार दिनों से जनकल्याण कार्य किए जा रहे हैं, जो भविष्य में जरूरत के मुताबिक जारी रहेंगे। इसके तहत कई हजार किलो तैयार भोजन व सूखा राशन विभिन्न जगहों पर वितरित किया जा चुका है और आगे भी किया जाएगा।

मीडिया प्रभारी श्याम कांकानी ने बताया कि मानव सेवा के इस कार्य में माहेश्वरी मंडल फरीदाबाद के अध्यक्ष नारायण झंवर, सचिव नवल किशोर मुंधड़ा, माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश गट~टानी, सचिव शैलेश मुंधड़ा, मंत्री देवकीनंदन, पंकज, दीपक जखोटिया, मनोज मूंधड़ा व संजीव मोहता अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं।

दोनों संस्थाओं के अध्यक्षों नारायण झंवर तथा महेश गटटानी ने बताया कि तैयार भोजन, सूखा राशन तथा भोजन के पैकेट जिला रेडक्रास सोसायटी व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सहयोग से वृद्धाश्रमों, हाईवे, झुग्गी झोपड़ी क्षेत्रों व गांवों में गरीब लोगों व जरूरतमंदों में वितरित किया जा रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का सभी कड़ाई से पालन करते हुए घरों में ही रहें, उनकी संस्थाएं सभी जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करने को पूरी तरह प्रयासरत हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस नामक यह खतरनाक बीमारी एक-दूसरे के सम्पर्क में आने से फैलती है इसलिए एक-दूसरे से संपर्क में नहीं आना चाहिए। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करना चाहिए तथा सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। हमें अपने देश व परिवार को बचाना है तथा उम्मीद है हम इस मुहिम पूरी तरह सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here